बदायूं : मामा को रुपये देने जा रहे युवक को बंधक बनाकर लूट लिए रुपये

मंगलवार को मामा की उधारी के रुपये वापस करने जा रहा था युवक

बदायूं : मामा को रुपये देने जा रहे युवक को बंधक बनाकर लूट लिए रुपये

बदायूं, अमृत विचार : डिपो चौराहे से बरेली जाने के लिए ईको कार में सवार होकर जा रहे किसान को रास्ते में बंधक बना लिया और 3 लाख 63 हजार रुपये लूट लिए गए। बदमाश किसान को बरेली के रामगंगा पुल के आगे जंगल में फेंककर भाग गए। उनसे संपर्क न होने पर परिजनों ने बरेली के थाना सुभाष नगर थाने में किसान की गुमशुदगी दर्ज कराई। बुधवार देर शाम किसान नगर सहसवान पहुंचा। किसान ने किसी का फोन लेकर अपने परिजनों को सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे। बदायूं और बरेली पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने जांच शुरू की।

जिला संभल के थाना जुनावई क्षेत्र के गावं चिरवारा निवासी जसवीर सिंह खेती करके परिवार का पालन पोषण करते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक ट्रैक्टर खरीदने के लिए अपने मामा से चार लाख रुपये उधार लिए थे। उनकी फसल बिकी तो वह मामा के रुपये वापस करने के लिए मंगलवार को बरेली जाने को घर से निकले। वह रोडवेज बस से बदायूं पहुंचे। जहां से एक ईको कार में सवार हुए थे। शाम को सात बजे उन्होंने अपने पत्नी सुमन देवी को फोन किया और बताया कि वह बरेली जिले में रामगंगा के पास पहुंचे हैं। जिसके बाद पत्नी का उनसे संपर्क टूट गया। काफी देर तक वह मामा के घर नहीं पहुंचे। परिवारों ने उनकी तलाश शुरू की। रामगंगा क्षेत्र होने की वजह से थाना सुभाष नगर जाकर शिकायत की।

पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की। जसवीर सिंह की तलाश शुरू हुई। बुधवार शाम वह सहसवान नगर पहुंचे। किसी व्यक्ति से मोबाइल लिया और अपने परिजनों को फोन किया। बताया कि ईको कार चालक व उसके दो साथियों ने रामगंगा के पास उन्हें बंधक बनाया था था। मोबाइल छीना और मारपीट की थी। उन्हें जंगल ले जाकर बांधा और रुपये लूट लिए थे। जिसके बाद वह फरार हो गए। सुभाष नगर के अलावा बदायूं पुलिस को सूचना दी। दोनों थानों की पुलिस घटना अपने क्षेत्र नहीं मान रहे। सिविल लाइन के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि इस बारे में सूचना नहीं मिली है। तहरीर आई तो जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- प्रयागराज : दो दीवारों के बीच बागवानी, तो फिर कैसे लांघ गया 25 फिट की दीवार

ताजा समाचार