संभल: चोरी की पांच बाइक बरामद; ईंट भट्टे के अंदर रखीं थी, चार आरोपी गिरफ्तार

संभल: चोरी की पांच बाइक बरामद; ईंट भट्टे के अंदर रखीं थी, चार आरोपी गिरफ्तार

संभल/असमोली, अमृत विचार। असमोली थाना क्षेत्र में असमोली मढ़न मार्ग पर बंद पड़े ईंट भट्टे के अंदर छिपाकर रखी गई चोरी की पांच बाइकें व प्लास्टिक की बोरी में बंद चोरी के बर्तन बरामद कर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। चारों लोग आए दिन थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। बरामद बाइकों में दो बाइक व बर्तन थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगह से चोरी की गईं थी।
 
थाना क्षेत्र के गांव परियावली निवासी नदीम व असमोली निवासी सुबोध कुमार की बाइक चोरी होने के बाद पुलिस बाइक चोरों की तलाश में थी। बुधवार को पुलिस को मढ़न  असमोली मार्ग पर गांव दुगावर के पास चार संदिग्ध लोगों के खड़े होने की सूचना  मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने यहां खड़े गांव दुगावर निवासी पवन गोस्वामी, सतेंद्र उर्फ दुम्मा, भूरा और अमरोहा जिले के गांव हाफिजपुर निवासी संजू को हिरासत में ले लिया। 

कड़ाई से पूछताछ करने पर पवन गोस्वामी, सतेंद्र, भूरा व संजू ने बाइकें चोरी करने की बात कबूल की। बताया कि चोरी की बाइकों को पास में बंद पड़े ईंट भट्टे के अंदर छिपाकर रखा है। जिसके बाद पुलिस चारों को लेकर ईंट भट्टे पर पहुंची और निशानदेही पर पांच बाइक व प्लास्टिक की बोरी में बंद बर्तन  बरामद कर लिए।  

पुलिस ने सतेंद्र उर्फ दुम्मा, पवन गोस्वामी, भूरा व संजू का चालान कर दिया। थाना प्रभारी हरीश कुमार ने बताया कि पांच बाइकों में से दो बाइकें व बर्तन चारों लोगों ने थाना क्षेत्र में अलग अलग जगह से चोरी किया था। बाकी की तीन बाइकें दूसरी जगह से चोरी की हैं। चारों आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- कासगंज: उद्यमी गोपाल माहेश्वरी को जिलाधिकारी मेघा निरुपम ने स्मृति चिह्न देकर किया सम्मानित