Unnao: अग्निशमन प्रशिक्षण केंद्र में तैनात दमकल कर्मी की अचानक बिगड़ी हालत, हुई मौत, परिजनों में कोहराम

Unnao: अग्निशमन प्रशिक्षण केंद्र में तैनात दमकल कर्मी की अचानक बिगड़ी हालत, हुई मौत, परिजनों में कोहराम

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव सदर कोतवाली के दोस्तीनगर अग्निशमन प्रशिक्षण केंद्र में तैनात दमकल कर्मी की खाना खाते समय अचानक हालत बिगड़ गई। परिजनों की सूचना पर विभागीय एंबुलेंस से उन्हे जिला अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी खबर मिलते परिजनों में कोहराम मच गया। कमांडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बता दे औरैया जिला के देवरपुर गांव के मूल निवासी सत्यप्रकाश (58) पुत्र घासीराम उन्नाव सदर कोतवाली अंतर्गत दोस्तीनगर स्थित अग्निशमन प्रशिक्षण केंद्र में फायरमैन पद पर पिछले कई वर्षों से तैनात थे। वह परिवार के साथ केंद्र के अंदर बनी आवासीय कालोनी में रहते थे। बुधवार दोपहर करीब दो बजे  घर पर खाना खाते समय अचानक उनकी हालत बिगड़ गई। परिजनों की सूचना पर फायर सेंटर की एंबुलेंस से उन्हे जिला अस्पताल लाया गया। 

जहां ईएमओ मनीष चौरसिया ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। यह सुनते वहां मौजूद पत्नी सुनीता व बेटी बिलख उठी। साथ आए सहकर्मियों ने उन्हें ढांढस बंधाया। जानकारी पर कमांडेंट रविन्द्र मिश्रा पहुंचे और इसकी सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया, जिसमें  ह्रदय गति रुकने से मौत की पुष्टि हुई। दिवंगत सत्य प्रकाश के दो बच्चों में एक बेटा सचिन नागपुर में पढ़ाई कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Banda: जल जीवन मिशन में नौकरी दिलाने के नाम पर 22 बेरोजगारों से 27.70 लाख की ठगी, जांच में जुटी पुलिस