Fatehpur News: पति से झगड़ कर पत्नी ने यमुना में लगाई छलांग...लोगों ने कड़ी मशक्कत कर निकाला बाहर

दादों ओवरब्रिज यमुना में कूदी, मचा हड़कंप

Fatehpur News: पति से झगड़ कर पत्नी ने यमुना में लगाई छलांग...लोगों ने कड़ी मशक्कत कर निकाला बाहर

फतेहपुर, अमृत विचार। कस्बे के वार्ड नंबर-4 नरवापर की रहने वाली महिला ने पति से झगड़कर दांदो ओवर ब्रिज से यमुना नदी में छलांग लगा दी। महिला के छलांग लगाने की खबर पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिल महिला को यमुना नदी से बाहर निकाल इलाज के लिए ले गई। 

कस्बे के वार्ड नंबर चार के रहने वाले अखिलेश निर्मल की पत्नी मालती देवी का बुधवार को उसके पति अखिलेश से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। कुछ देर बाद महिला घर से अपना बैग लेकर निकल गई। कुछ देर बाद महिला पास में ही बने किशनपुर व दादों को जोड़ने वाले पक्के पुल पर पहुंच यमुना नदी में छलांग लगा दी। 

छलांग लगाने से पहले महिला ने अपना मोबाइल व बैंग पुल पर बने डिवाइडर पर रख दिया था। महिला को छलांग लगाते देख राहगीरों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत करते हुए महिला को यमुना नदी से बाहर निकाला। जहां महिला की हालत को देखते हुए पुलिस ने अपने वाहन से महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। जहां महिला का इलाज कराया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि इससे पूर्व में भी कई बार महिला अपने पति से झगड़े को लेकर सुर्खियों में आ चुकी है। मामले में प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला के कूदने की खबर पर पहुंच महिला को बाहर निकाल उसे इलाज के लिए भेज दिया गया। जहां महिला की हालत में सुधार हुआ है।

ये भी पढ़ें- Fatehpur: झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से जच्चा-बच्चा की मौत...परिजना का आरोप- स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदारों ने नहीं की कार्रवाई

ताजा समाचार

यौन शोषण मामला: जल्द सुनवाई के अनुरोध वाली बृज भूषण की अर्जी पर हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस से मांगा जवाब
मथुरा: पुलिस के साथ मुठभेड़ में इनामी बदमाश घायल, दोनों पैर में लगी गोली
कानपुर में एक पान मसाला काराेबारी के ठिकानों पर CGST ने मारा छापा: मुंबई से आई टीम, टैक्स चोरी की मिल रही थी सूचना
झारखंड विधानसभा चुनावः पहली बार वोट डालेंगे 11.84 लाख मतदाता, 1.13 लाख मतदाता 85 साल से अधिक
Kundarki Assembly By Elections : पहले दिन तीन कांग्रेस नेताओं ने खरीदे पर्चे, 2022 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं दरक्शा खान भी शामिल 
Jharkhand Assembly Elections 2024: आजसू को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री उमाकांत रजक ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा