श्याम सैनी हत्याकांड: अपने ही बने कातिल, शराब पिलाने ले गए साथ फिर किये ताबड़तोड़ वार 

श्याम सैनी हत्याकांड: अपने ही बने कातिल, शराब पिलाने ले गए साथ फिर किये ताबड़तोड़ वार 

पयागपुर/बहराइच, अमृत विचार। जिले के पहलवारा गांव स्थित बाग में सोमवार को श्याम सैनी पुत्र अयोध्या निवासी जयनगरा जिला गोण्डा का शव संदिग्ध अवस्था में पाया गया था। मृतक के भाई संदीप ने नामजद दो लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पयागपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पहलवारा गांव में प्राथमिक विद्यालय के निकट बाग में श्याम सैनी की हत्या कर शव फेंक दिया गया था। पयागपुर थाने में बुधवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी हीरालाल कनौजिया ने बताया कि मृतक श्याम सैनी शराब का   आदी था। रविवार रात मृतक के ममेरे ससुर शीतल सैनी पुत्र जमुना व नरायन सैनी पुत्र बलिराज निवासी पहलवारा देवरिया थाना पयागपुर ने सेमरियावां स्थित शराब ठेके से शराब खरीदी और पीने के लिए मृतक श्याम सैनी को साथ लेकर बाग में गये। 

शराब पीने के बाद विवाद शुरू हुआ जिसमें शीतल और रामनारायण ने श्याम सैनी के सिर पर कुल्हाड़ी के पिछले हिस्से से प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई द्वारा प्राप्त तहरीर पर दोनों ममेरे ससुर की तलाश की जा रही थी। बुधवार सुबह मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को पुलिस टीम ने सेमरियावां गांव के पास गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि मृतक के बारे में परिवार की महिला से अवैध सम्बन्धों का मामला भी प्रकाश में आ रहा है। जिसकी जांच की जा रही है। कनौजिया ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपना गुनाह कबूल करते हुए मृतक का मोबाइल और आला कत्ल कुल्हाड़ी  पुलिस को सौंपा है। पुलिस टीम द्वारा हत्याकांड का 36 घण्टे के भीतर खुलासा किये जाने पर उन्होंने थानाध्यक्ष करुणाकर पाण्डेय, उपनिरीक्षक रुदल बहादुर, रमेश चन्द्र,कुलदीप कुमार, अरुण द्विवेदी, धात्री शंकर सहाय, राजेश पाण्डेय सहित टीम के सभी 19 सदस्यों के कार्य की सराहना की।

ये भी पढ़ें -Video: मंत्री ओपी राजभर ने दिया बड़ा बयान, बोले-मुस्लिम भी चढ़ाएं भोलेनाथ को जल