Kanpur: क्लास में बच्चों को न बैठने देने पर जमकर हंगामा...अक्सर विवादों में रहता ये स्कूल, जांच में जुटी पुलिस

कैंट थानाक्षेत्र के एक स्कूल का मामला

Kanpur: क्लास में बच्चों को न बैठने देने पर जमकर हंगामा...अक्सर विवादों में रहता ये स्कूल, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर, अमृत विचार। कैंट थानाक्षेत्र के एक स्कूल में बच्चों को बैठने न देने पर और परिजनों को बुलाकर लाने पर जमकर हंगामा हो गया। इस दौरान सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

स्कूल के दो छात्रों ने आरोप लगाया था कि अस्पताल के स्टाफ में कुछ लोग नशे की हालत में आते हैं और अभद्रता करते हैं। आरोप था कि स्कूल में राष्ट्रगान भी नहीं कराया जाता है। इस पर छात्रों के परिजनों ने कैंट थाने और रक्षा संपदा अधिकारी से मामले की शिकायत की थी। 

इसके बाद स्कूल के स्टॉफ ने छात्रों को अंदर बैठने को नहीं दिया और परिजनों को बुलाकर लाने को कहा। इसके बाद स्कूल पहुंचे परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी कमलेश राय ने बताया कि कोई बड़ा विवाद नहीं था। स्कूल में छात्रों में विवाद हुआ था। जिस पर परिजनों को बुलाया गया था। जो आरोप लगाये गये हैं उसकी जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

विवादों में रहता कैंट का ये स्कूल 

कैंट थाना क्षेत्र में स्थित दो मिशनरी स्कूल आए दिन होने वाले विवादों के बाद अक्सर चर्चा में रहते हैं। पहले एक स्कूल में छात्र और शिक्षिका के बीच लव चैटिंग व धर्मांतरण का मामला हो या फिर स्कूल में न बैठने देने का मामला हो। इन घटनाओं के बाद स्कूल चर्चा में है। पुलिस से जो भी आरोप लगाए गए हैं, उसकी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: छात्रा आत्महत्या कांड में दरोगा समेत तीन बरी...एडीजे-7 की कोर्ट ने सुनाया फैसला, जानें- पूरा मामला