Kanpur: कचहरी की सुरक्षा यूपीएसएसएफ के हवाले...84 जवान आए, आज से संभालेंगे सुरक्षा, 24 घंटे मौजूद रहेगी क्विक रिस्पांस टीम

24 घंटे मौजूद रहेगी क्विक रिस्पांस टीम

Kanpur: कचहरी की सुरक्षा यूपीएसएसएफ के हवाले...84 जवान आए, आज से संभालेंगे सुरक्षा, 24 घंटे मौजूद रहेगी क्विक रिस्पांस टीम

कानपुर, अमृत विचार। अलीगढ़, मथुरा, आगरा के बाद मंगलवार को उत्तर प्रदेश स्पेशल सिक्योरिटी फोर्स के जवानों ने कानपुर कोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी संभाली। 84 जवानों ने एक साथ कचहरी परिसर में प्रवेश किया। कमांडेट ने जवानों को संयमित रह कर सुरक्षा मजबूत करने के निर्देश दिए। बुधवार से जवान सुरक्षा व्यवस्था संभाल लेंगे। 

मंगलवार को यूपीएसएसएफ के कमांडेंट राम सुरेश के नेतृत्व में यूपीएसएसएफ तीसरी बटालियन के 84 जवान कचहरी पहुंचे, जिनमें 10 महिला जवान हैं। कमांडेंट राम सुरेश ने बताया कि जवानों को चार माह की स्पेशल ट्रेनिंग दी गई है। उन्होंने बताया कि कचहरी में 200 जवानों की तैनाती की जाएगी। 

कचहरी परिसर के सभी प्रवेश व निकास द्वारों के अलावा प्रत्येक तल में जवान तैनात रहेंगे। एक क्विक रिस्पांस टीम की टुकड़ी 24 घंटे कोर्ट परिसर में मौजूद रहेगी। इस मौके पर जिला जज प्रदीप सिंह, एडीजे प्रथम राजेश चौधरी, एडीजे प्रभारी नजारत विकास गोयल, डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह, बार एसोसिएशन अध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: IPS अफसर बनकर साइबर फ्रॉड ने दी 510 धमकी...महिला से हड़पे 66 हजार, जानें- पूरा मामला

ताजा समाचार

Balrampur: ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में लगे देश विरोधी नारे,माहौल हुआ खराब, वीडियो रिकार्डिंग की जांच में जुटी पुलिस
जौनपुर: प्रतियोगिताओं से बच्चों का होता है रचनात्मक विकास-एसपी सिटी
शाहजहांपुर: बारावफात जुलूस के दौरान करंट से एक की मौत, चार झुलसे, पुलिसकर्मियों पर गुस्साए एसपी, कहा- यह कैसे की जा रही ड्यूटी?
बरेली : डीजल चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य मुठभेड़ में गिरफ्तार
लखीमपुर खीरी: मूड़ा अस्सी व जवाहर में मिली बाघ की लोकेशन, ट्रैंक्यूलाइज के लिए पिंजरा लगाकर बनाई गई अस्थाई मचान
कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर चुनाव के लिए घोषणा पत्र किया जारी, जानिए क्या किए वादे?