Agra News: आगरा पुलिस भी जालसाज से ठगी, फर्जी एसपी ने करा दी किरकिरी

कासगंज की फर्जी एसपी बन पकड़वाए दो कारोबारी, फिर पैसे मांगे

Agra News: आगरा पुलिस भी जालसाज से ठगी, फर्जी एसपी ने करा दी किरकिरी

आगरा। ठगी के आरोपियों पर कार्रवाई करने वाली पुलिस ही ठग गई। एक शातिर युवती ने खुद को एसपी कासगंज बनकर आगरा पुलिस से ठगी कर ली और दो कारोबारी को गिरफ्तार करा दिया। कुछ भाजपा नेताओं ने हंगामा किया तो कारोबारियों को छोड़ा गया। अब इस मामले में जांच शुरू हो गई है। पुलिस को कॉल करने वाली युवती कौन थी इस बात की भी जानकारी की जा रही है।

मंगलवार को डीसीपी ईस्ट के पीआरओ के पास एक युवती का फोन आया। उसने खुद को कासगंज का एसपी बताया और अपना नाम अपर्णा रजत कौशिक बताया। उसने खेरागढ़ के दो सराफा कारोबारी को पकड़वाने को कहा और बताया दोनों ने चोरी के आभूषण खरीदे हैं। इस पर पीआरओ  ने इंस्पेक्टर खेरागढ़ देवकरण सिंह को फोन कर दिया।

पुलिस ने दो कारोबारी ललित और राहुल वर्मा को पकड़ लिया। भाजपा नेताओं को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने हंगामा किया। यहां की पुलिस ने जिस नंबर से एसपी का काल आया उस नंबर पर कारोबारियों के फोटो भी भेजे। हंगामा होता देख पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया। जैसे ही वह बाहर आए तो कारोबारियों के नंबर पर उस युवती का कॉल आया और उसने पैसे की डिमांड कर दी। तब जाकर मामला खुला। पुलिस ने पता किया तो वह फर्जी अधिकारी निकली। अब पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- आगरा में लगे 'फिलिस्तीन जिंदाबाद' के नारे, मोहर्रम जुलूस से सामने आया VIDEO...7 गिरफ्तार