बहराइच: विवाद में हवाई फायरिंग का आरोप, मारपीट में चार घायल

हिस्ट्रीशीटर ने शराब के नशे में जमकर किया उत्पात

बहराइच: विवाद में हवाई फायरिंग का आरोप, मारपीट में चार घायल

बहराइच, अमृत विचार। जिले के अरनवा गांव निवासी एक हिस्ट्रीशीटर ने दो अन्य के सहयोग से मंगलवार रात को पड़ोसी महिला से विवाद शुरू कर दी। इसके बाद हवाई फायरिंग और ईंट पत्थर चलाए। जिसमें महिला समेत चार घायल हो गए। मौके से खोखा भी बरामद हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है।

खैरीघाट थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अरनवा निवासी सुमन पत्नी मंशाराम के घर के पड़ोस में थाने के हिस्ट्रीशीटर वैधा का मकान है। मंगलवार रात 10 से 11 बजे के मध्य वैधा ने सहयोगी राम लखन और मलखान के साथ मिलकर सुमन देवी की देवरानी गुड्डी देवी पत्नी फकीरे से विवाद शुरू कर दिया। इसके बाद ईंट पत्थर मारे। 

WhatsApp Image 2024-07-24 at 10.39.50_3964267b

आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर ने तमंचे से फायरिंग की। लेकिन महिलाओं के छत पर होने के चलते गोली नहीं लगी। दबंगों ने शराब के नशे में आधी रात तक उत्पात मचाया। मारपीट में महिला समेत चार घायल हो गए। सुबह महिला ने थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष एसके सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने जांच की। थानाध्यक्ष एसके सिंह ने बताया कि फायरिंग नहीं हुई है। वह मौके पर जांच कर रहे हैं। मारपीट में ईंट और पत्थर चलाए गए हैं। केस दर्ज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- बहराइच: लापरवाही पर इंस्पेक्टर लाइन हाजिर, सब इंस्पेक्टर समेत तीन निलंबित