संभल: किसान ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को उड़ाया, मौत...जांच में जुटी पुलिस  

घर की छत पर खून से लथपथ मिला शव, ठोड़ी से सिर के पार हो गई गोली, पुलिस को घटनास्थल से लाइसेंसी राइफल बरामद नहीं हुई

संभल: किसान ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को उड़ाया, मौत...जांच में जुटी पुलिस  

चन्दौसी, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के गुमथल रोड स्थित फायर स्टेशन के निकट आनंद कॉलोनी में मंगलवार की रात किसान ने खुद को गोली से उड़ा कर आत्महत्या कर ली। हालांकि आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है? सूचना पाकर मौके पर कोतवाली पुलिस और थाना बनियाठेर पुलिस के साथ सीओ भी पहुंच गए और जानकारी की। पुलिस को घटनास्थल पर राइफल नहीं मिली। जिससे प्रथमदृष्टया छानबीन में मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पहुंच कर नमूने लिए हैं। 

जिला हापुड़ के थाना बहादुरपुर क्षेत्र के गांव जखेड़ा निवासी अरविंद कुमार ठाकुर (45) पुत्र स्व. मित्रपाल सिंह करीब दो-तीन माह से गुमथल रोड फायर स्टेशन के निकट स्थित आनंद कॉलोनी में मकान बना कर परिवार के साथ रह रहे हैं। अरविंद की ससुराल मुरादाबाद के थाना बिलारी क्षेत्र के गांव जरगांव में है। अरविंद जरगांव में जमीन लेकर खेती कर परिवार का भरण पोषण कर रहे थे। 

मंगलवार को किसान अरविंद किसी मुकदमे की तारीख पर मुरादाबाद गए थे। दोपहर में 12 बजे मुरादाबाद से लौट आए। रात करीब आठ बजे अरविंद घर की छत पर राइफल लेकर पहुंच गए। जबकि पत्नी अलका रानी नीचे थीं। जबकि बेटे चन्दौसी की लायंस कॉलोनी निवासी अपनी नानी संतोष देवी के घर पर थे। कुछ देर बाद जब पत्नी  छत पर पहुंची तो अरविंद खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे। गोली ठोड़ी में लगी थी और सिर के पार निकल गई। 

शोर मचने पर पास पड़ोस के लोग आ गए। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह व सीओ प्रदीप कुमार भी पहुंच गए। मामला बार्डर का होने पर थाना बनियाठेर प्रभारी मोहित काजला भी पहुंच गए। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी की। घटनास्थल के पास से पुलिस को राइफल नहीं मिली। मृतक के बेटे ने बताया कि राइफल ग्राउंड फ्लोर पर है। वहीं साले मुनीश ने बताया कि वह आठ बजे से पहले अपनी कार खड़ी करके स्कूटी ले गया था। उस समय सबकुछ ठीक ठाक था। देर रात फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर मामले की जानकारी ली है। प्रथमद्ष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। छानबीन की जा रही है-प्रदीप कुमार सिंह, सीओ चन्दौसी।


ये भी पढ़ें- Sambhal News : नाबालिग से दुष्कर्म के दो दोषियों को 20-20 साल की सजा, जुर्माना भी लगाया