Video viral : पत्नी ने सहेलियों के साथ पार्क में बैठे पति को पीटा, कॉलर पकड़ा गाल पर जड़े कई थप्पड़

Video viral : पत्नी ने सहेलियों के साथ पार्क में बैठे पति को पीटा, कॉलर पकड़ा गाल पर जड़े कई थप्पड़

लखनऊ, अमृत विचार । गौतमपल्ली थाना अंतर्गत 1090 पार्क में बैठे पति के साथ पत्नी और उसकी दो सहेनलियों ने मारपीट की। रविवार सुबह पति की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि महिला ने पति की कॉलर को पकड़ा फिर उसने पति के गाल पर कई थप्पड़ जड़ दिए। इसके साथ ही महिला की सहेलियां भी युवक को पीटते दिखाई पड़ रही हैं। हालांकि, वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि अमृत विचार नहीं करता है।

सूत्रों की मानें तो वायरल हो रहा 30 सेंकेड का वीडियो 1090 पार्क का बताया जा रहा है।  जहां एक महिला अपनी दो सहेलियों के साथ पार्क में डंडा लेकर पहुंचती है। तभी पार्क में बेंच पर बैठे युवक से तीनों कुछ बातचीत करती है, इसी बीच उनमें किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगती है। तभी पत्नी पति की कॉलर पकड़ उसे गाल पर थप्पड़ जड़ देती है। इस दौरान पत्नी की सहेलियां भी युवक से मारपीट करने लगती है। पार्क में घुमने आए तमाम लोग महिलाओं को रोकने का प्रयास करते है, बावजूद इसके महिलाएं बेंच पर बैठे युवक को पीटती रहती है। पुलिस का कहना है कि वायरल हो रहे वीडियो की जांच कराई गई।

जिसके आधार पर इस बात की जानकारी हुई कि दंपती के बीच लम्बे समय से विवाद चल रहा है। पत्नी का आरोप है कि पति अक्सर उसे परेशान करता है। उस आए-दिन उसका पीछा करता है। महिला पार्क में बैठी थी तभी पति उसका पीछा कर पार्क में पहुंचा और शक करते हुए झगड़ा करने लगा। विरोध करने पर वह पत्नी की सहेलियों से अभद्रता कर मारपीट करने लगे। पुलिस का कहना है कि महिला ने थाने में तहरीर नहीं दी है। इसके बाद वह भाई के साथ घर लौट गई।

यह भी पढ़ें - वारदात : किराना व्यापारी से बाइक सवार बदमाशों ने लूटे एक लाख रुपये

 

ताजा समाचार

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- 100 दिनों में देश की प्रगति के हर क्षेत्र, कारक पर ध्यान देने की कोशिश की
डी गुकेश जीत का दावेदार, मेरे खेल में गिरावट आई है...विश्व शतरंज खिताबी मुकाबले पर बोले डिंग लिरेन 
Kanpur News: आईडीएच में 12 बेड का स्वाइन फ्लू वार्ड बना...ऑक्सीजन से लेकर वेंटिलेटर तक की व्यवस्था
Kanpur: 200-15,000 तक की होगी मैच की टिकट...पांचों दिन का टिकट एक साथ लेने पर इतना मिलेगा डिस्काउंट, 27 सितंबर से शुरू होगा टेस्ट मैच
बलिया में पूर्व ग्राम प्रधान के बेटे की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
हल्द्वानी: बारिश थमने के बाद अब सड़क मार्ग खोलने का काम हुआ शुरू