रुद्रपुर: 30 फिट का रास्ता नहीं दिया तो किसान पर कर दिया हमला

रुद्रपुर: 30 फिट का रास्ता नहीं दिया तो किसान पर कर दिया हमला

रुद्रपुर, अमृत विचार। कोतवाली इलाके के गांव रायपुर में खेत के बीच से 30 फिट का रास्ता नहीं देने पर किसान पर हमला करने का मामला सामने आया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम रायपुर निवासी अमरीक सिंह ने बताया कि उसके खेत से 50 साल पुराना एक रास्ता है, लेकिन गांव के ही रहने वाले पड़ोसी सुरजीत सिंह उर्फ सीता, लखविंदर सिंह उर्फ लक्की और हरजिंदर सिंह उर्फ बनिया दबंगई के बल पर खेत के बीच से 30 फिट का रास्ता देने का दबाव बनाने लगे। जब इंकार कर दिया तो 19 जुलाई की शाम 7 बजे सभी आरोपी लाठी डंडों से लैस होकर आते हैं और उस पर हमला कर बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया।

हमले में घायल किसान को निजी अस्पताल ले जाया गया। पीड़ित का आरोप था कि आरोपी दबंग प्रवृति के हैं और अक्सर जान से मारने की धमकी देते रहते हैं। आरोप था कि घटना के वक्त 112 पर कॉल भी की गई थी, लेकिन कोई भी पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। यही कारण है कि आरोपी दबंगई के बल पर खेत पर कब्जा करने की फिराक में है। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।