सीतापुर: गोवंश से टकराकर पलटी आरक्षी की निजी कार, दो घायल

महिला आरक्षी की हालत गंभीर, देर रात गौवंश के सामने आने से हुआ हादसा

सीतापुर: गोवंश से टकराकर पलटी आरक्षी की निजी कार, दो घायल

महोली/सीतापुर,अमृत विचार। कोतवाली इलाके में आरक्षी का निजी वाहन सड़क पर घूम रहे गौवंश से टकरा कर सड़क किनारे पलट गया। कार की टक्कर से गौवंश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार में सवार महिला और पुरुष आरक्षी गंभीर घायल हो गये। पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

जहां पुरुष आरक्षी को मामूली चोटें आई हैं, वहीं महिला आरक्षी गंभीर घायल है। जिसका इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार, देर रात किशोरी से छेड़छाड़ की वारदात के बाद उच्चाधिकारियों के पहुँचने की सूचना पर पाताबोझ पुलिस चौकी पर तैनात आरक्षी अंकित कुमार एक महिला आरक्षी कृतिका के साथ कोतवाली से उरदौली जा रहा था।

बताया जाता है कि जब उसकी कार कस्बे में मेला मैदान के निकट पहुंची तभी एक छुट्टा गोवंश कार से टकरा गया। अन्य राहगीरों को बचाने एवं खुद को बचाने के फेर में‌ अंकित ने कार को ब्रेक लगाई तो कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान गोवंश की‌ मौके पर मौत हो गई जबकि कार में सवार दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। 

आनन-फानन में उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। ‌जहां से उन्हें महोली सीएचसी रेफर किया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। अंकित की हालत सामान्य है जबकि कृतिका का इलाज अभी जारी है।

यह भी पढ़ें:-प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष खरगे को दी जन्मदिन की बधाई