अगर हिम्मत है तो...मोहम्मद शमी ने सानिया मिर्जा संग शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

अगर हिम्मत है तो...मोहम्मद शमी ने सानिया मिर्जा संग शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने सानिया मिर्जा संग शादी की अफवाहों पर आखिरकार चुप्‍पी तोड़ ही दी। शमी ने इस अफवाह को उड़ाने वालों को कड़ी चेतावनी दी है। एक यूट्यूब शो पर बातचीत के दौरान इस मामले में सवाल किए जाने पर मोहम्‍मद शमी भड़क उठे और कहा कि अगर हिम्‍मत है तो ऐसी पोस्‍ट अपने वेरिफाइड अकाउंट से शेयर करें फिर मैं बताता हूं। 

शमी ने कहा कि, 'मैं सभी से सोशल मीडिया पर जिम्मेदारी से पेश आने और ऐसी बेबुनियाद खबरें फैलाने से बचने का आग्रह करता हूं।' ऐसी जो भी खबरें आई, वह मेरे लिए बड़ी बात नहीं थी जिसपर रिएक्ट करुं। शमी ने कहा कि, ऐसी खबरों को मैं देखता था। लेकिन मैं इसे महत्व नहीं दे रहा था। यदि उन्हें हिम्मत है तो वेरिफाइड अकाउंट से ऐसी पोस्ट शेयर करें फिर मैं बताऊंगा। दूसरे की टांग खींचना बहुत आसान है। सफलता हासिल करो, अपना स्तर ऊपर करो। तब मैं मानूंगा आप अच्छे इंसान हैं।' 

https://www.instagram.com/p/C6nhe5juHwg/?hl=en&img_index=2

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कई पोस्ट में अटकलें लगाई जा रही थीं कि शमी और सानिया शादी करने वाले हैं और ऑनलाइन ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिनमें छेड़छाड़ की गई है।हालांकि सानिया के पिता खुद इन खबरों अफवाह बता हैं। वहीं, अब पहली बार मोहम्‍मद शमी ने भी अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। 

ये भी पढे़ं : पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल, PCB ने ग्लोबल टी20 लीग खेलने के लिए खिलाड़ियों को NOC देने से इनकार किया