पीलीभीत: फल विक्रेता को पीटा, सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश, फोर्स के पहुंचने से पहले भागे हंगामेबाज

पीलीभीत: फल विक्रेता को पीटा, सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश, फोर्स के पहुंचने से पहले भागे हंगामेबाज

पीलीभीत, अमृत विचार। फल खरीदने को लेकर फल विक्रेता से हुई कहासुनी के बाद दूसरे समुदाय के एक दर्जन से अधिक लोगों ने बीच बाजार में फल विक्रेता की पिटाई कर दी। इसको लेकर दूसरे पक्ष के लोग भी बाजार में एकत्र हो गए। सूचना मिलने पर सीओ सिटी और कोतवाल भारी संख्या में फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के आने से पूर्व दोनों पक्ष के लोग भाग गए। पुलिस सीसीटीवी कैमरे से हंगामा करने वालों की तलाश कर रही है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला देश नगर निवासी राजू और उसका भाई सुरेश फल मंडी में फल का ठेला लगाते हैं। राजू के मुताबिक गुरुवार शाम साढ़े सात बजे कुछ लोग फल खरीदने के लिए आए। इस दौरान उनके बीच फल खरीदने को लेकर कहासुनी हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई और दो लोगों को मौके से पकड़ कर कोतवाली ले आई। 

पुलिस के जाने के बाद दूसरे पक्ष के करीब एक दर्जन लोग एकत्र होकर बाजार में आ गए और फल विक्रेता के साथ मारपीट करने लगे। युवकों के दूसरा समुदाय से जुड़ा होने के कारण बाजार में भी काफी लोग एकत्र हो गए। मामला बिगड़ते देख किसी ने घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दोबारा दी। वही कुछ लोगों ने इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की। 

इसकी सूचना मिलने पर सीओ सिटी दीपक चतुर्वेदी, कोतवाल नरेश त्यागी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही दोनों पक्ष के लोग फरार हो गए। मामले को देखते हुए फोर्स तैनात कर दिया गया है। सीओ सिटी दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि अभी किसी पक्ष की ओर से कोई तहरी नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-ये भी पढ़ें- नीट यूजी 2024: सभी परीक्षा केंद्रों के अलग-अलग परिणाम शनिवार तक घोषित करे NTA- सुप्रीम कोर्ट