हल्द्वानी: नहीं पकड़ी गई चरस तस्कर, 20 दिन से है फरार

हल्द्वानी: नहीं पकड़ी गई चरस तस्कर, 20 दिन से है फरार

हल्द्वानी, अमृत विचार। भोटियापड़ाव चौकी क्षेत्र कॉस्मेटिक की दुकान में चरस रख कर फरार महिला 20 दिन बाद भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ी। इस मामले में दुकान मालिक ने उत्तराखंड क्रांति दल के पदाधिकारियों के साथ एसपी सिटी से मुलाकात ज्ञापन सौंपा और आरोप लगाया कि पड़ोसी भाई उन्हें फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। 

नवाबी रोड गली नंबर 8 निवासी पूनम देवी पत्नी सूरज टम्टा ने एसपी सिटी प्रकाश चंद्र को बताया कि घर के पास उनकी कॉस्मेटिक और परचून की दुकान है। बीती 28 जून को एक महिला लिपस्टिक लेने के बहाने दुकान में 965 ग्राम चरस रखकर फरार हो गई।

महिला के चरस रखते ही पीछे से कुछ लोग खुद को नारकोटिक्स विभाग का बता कर पहुंचे और सूरज को साथ ले जाने लगे। जबकि सीसीटीवी में चरस रखती महिला साफ दिख रही थी। कथित नारकोटिक्स अधिकारियों को रोकने के लिए पूनम को पुलिस बुलानी पड़ी। 

पूनम का आरोप है कि 21 मई को उनका पड़ोस में रहने वाले भाइयों से विवाद हुआ था औरउन्हें शक है कि उक्त दोनों भाइयों ने उन्हें फंसाने के लिए दुकान में चरस रखवाई। एसपी सिटी ने उन्हें मामले में कार्रवाई का भरोसा दिया है। इस दौरान यूकेडी के केंद्रीय महामंत्री सुशील उनियाल, अधिवक्ता प्रकाश जोशी, पूर्व पार्षद रवि वाल्मीकि, अधिवक्ता मोहन कांडपाल, सूरज टम्टा, जीवंती देवी, अक्षय टम्टा, खीमा सिंह चौहान, महेंद्र आर्य थे।