पुलिस से मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल, कई थानों में दर्ज हैं लूट-चोरी के मामले

पुलिस से मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल, कई थानों में दर्ज हैं लूट-चोरी के मामले

हसनपुर/अमरोहा, अमृत विचार। नगर में सोमवार रात पुलिस चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक बदमाश को पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सोमवार रात हसनपुर पुलिस बाईपास मार्ग पर वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान एक बाइक पर सवार तीन व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगे। जिस पर पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा करना शुरू कर दिया। पुलिस द्वारा पीछा होता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक बदमाश के पैर में गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से खेत पर किसान से लूटी गई बाइक, तमंचा, एक मोबाइल बरामद किया है। 

पुलिस क्षेत्राधिकारी दीप कुमार पंत ने बताया कि घायल बदमाश मनोज सैनी पुत्र बाबू सैनी को गिरफ्तार किया गया है। इस पर हसनपुर थाने में गैंगस्टर, चोरी, लूट के चार मुकदमे तथा थाना नौगांवा सादात में तीन मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाश को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें -बहराइच: सीएमओ के निरीक्षण में महिला चिकित्सक समेत तीन मिले गैर हाजिर, होगी कार्रवाई