Kanpur Dehat Crime: कुल्हाड़ी से अधेड़ पर किया हमला...इलाज के दौरान मौत, आरोपी जा चुका जेल

कानपुर देहात में कुल्हाड़ी के हमले से घायल अधेड़ की इलाज के दौरान मौत

Kanpur Dehat Crime: कुल्हाड़ी से अधेड़ पर किया हमला...इलाज के दौरान मौत, आरोपी जा चुका जेल

कानपुर देहात, अमृत विचार। सट्टी थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में पुरानी खुन्नस को लेकर गांव के युवक ने नौ दिन पूर्व रात्रि का फायदा उठाकर अधेड़ के सर पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था। गंभीर रूप से घायल अधेड़ की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  

जलालपुर गांव निवासी छोटेलाल चैधरी (50) 7 जुलाई की शाम पडोसी हुकुम सिंह के दरवाजे बैठे थे। तभी पीछे से आये एक युवक ने छोटेलाल पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में छोटेलाल गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने उसे कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया।  

इधर, मृतक के बेटे अनिल ने गांव के रवि उर्फ विकास राव पर पुरानी खुन्नस में पिता को जान से मारने की नियत से कुल्हाड़ी से हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया। मंगलवार को इलाज के दौरान छोटेलाल की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थानाध्यक्ष शिवशंकर सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ जान से मारने के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा चुका है। मुकदमे में हत्या की धारा तरमीम की जायेगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur में प्रेमी युगल फंदे पर लटके मिले: प्रेमिका का शव नोच रहे थे कुत्ते, 13 साल से प्रेम-संबंध, महिला की हो चुकी शादी