अयोध्याः उपचुनाव में जीत का कांग्रेस ने मनाया जश्न, बांटी मिठाई 

अयोध्याः उपचुनाव में जीत का कांग्रेस ने मनाया जश्न, बांटी मिठाई 

अयोध्या, अमृत विचार। देश के सात प्रदेशों के विधानसभा उपचुनाव में इण्डिया गठबंधन और पार्टी प्रत्याशियों की जीत हुई। जिसे लेकर रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर जश्न मनाया और एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया।  

पार्टी कार्यालय कमला नेहरू भवन पर जश्न के बाद जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि नफरत की राजनीति करने वालों का पर्दाफाश हो गया है। पहले राम की नगरी से आशीर्वाद मिला और अब बद्रीनाथ में जीत हुई है। 13 विधानसभा सीटों में 10 पर इंडिया गठबंधन की विजय दर्शाता है कि देश की जनता अब संविधान और सुशासन को वोट देगी ना कि धर्म के नाम पर हिंसा और नफरत की राजनीति करने वालों को।

महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल ने कहा चुनाव के परिणाम साबित कर रहे हैं कि जनता अब भाजपा की नफरती राजनीति से ऊब चुकी है और कांग्रेस को मजबूत विकल्प मान रही है। पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र प्रताप सिंह ने इसे स्वस्थ लोकतंत्र और मजबूत संविधान की विजय बताया। जिला प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने कहा कि अयोध्या के बाद बद्रीनाथ से भाजपा की हार ने यह सिद्ध कर दिया कि जनता को हिन्दू-मुस्लिम से ज्यादा मंहगाई और बेरोजगारी की चिंता है। इस अवसर पर पीसीसी सदस्य उग्रसेन मिश्रा, राम अवध, कविन्द्र साहनी, लाल मोहम्मद, उमेश उपाध्याय, जनार्दन मिश्रा, चंचल सोनकर, मोहम्मद आरिफ, ताज मोहम्मद, प्रेम पांडे, अब्दुल हकीम, शैलेंद्र विक्रम सिंह, रामसागर रावत, बसंत मिश्रा उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ेः योगी जी हमारा घर मत तोड़िए.. हम कहां रहेंगे.. कैसे पढ़ेंगे? पंत नगर के बच्चों ने CM से लगाई गुहार