बाराबंकी: ढाई लाख रुपए एडवांस लेकर भी व्यापारी ने नहीं की अलमारी की डिलीवरी, पैसे मांगने पर दी धमकी

दुकानदार के मित्र को व्यापारी दे रहा गोली मारने की धमकी

बाराबंकी: ढाई लाख रुपए एडवांस लेकर भी व्यापारी ने नहीं की अलमारी की डिलीवरी, पैसे मांगने पर दी धमकी

बाराबंकी, अमृत विचार। त्रिवेणी अलमारी का व्यापार करने वाले जिले के एक व्यापारी ने सिद्धार्थनगर जनपद के एक दुकानदार से अलमारी भेजने के लिये पहले ढाई लाख रुपए एडवांस ले लिया। लेकिन बाद में न तो अलमारी ही भेजी और न ही अब रुपये वापस कर रहा है। जो चेक दीं, वह भी बाउंस हो गईं, और तो और जिले का ही निवासी दुकानदार का मित्र जब व्यापारी से रकम का तगादा करने गया। तो वह उसे गोली मारने की धमकी देने लगा। जिसके बाद पीड़ित सिद्धार्थ नगर जनपद के फर्म मालिक द्वारा शहर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

सिद्धार्थ नगर के थरौली गांव निवासी घनश्याम दास गुप्ता के मुताबिक उनकी दुकान श्री बालाजी इंफ्रामार्ट गोरखपुर रोड सिद्धार्थनगर में हैं। उसने त्रिवेणी अलमारी के लिए बाराबंकी जिले में विशाल मेगामार्ट के सामने के सामने रहने वाले अमिताभ पाठक से संपर्क किया। अभिताभ के कहने पर घनश्याम ने उसके खाते में कई किश्तों में करीब ढाई लाख रुपए ट्रांसफर कर दिये। 
अभिताभ पाठक ने 15 मई को अलमारियां भेजने का वादा किया। लेकिन 16 मई को ट्रक खराब होने का बहाना बता दिया। 20 मई तक जब अलमारियों की ट्रक नहीं पहुंची तो शंका होने पर घनश्याम ने अपना रुपया वापस मांगना शुरू किया। जिसपर अमिताभ ने घनश्याम को चेक दे दी। लेकिन वह चेक बाउंस हो गई।

कई बार फोन करने पर खाते में ऑन लाइन 25 हजार रुपए भेजे जाने का स्क्रीन शॉट भेजा। उसके बाद बाकी रकम भेजने में टालमटोल करता रहा। उसके बाद  घनश्याम ने जब अपने मित्र सरफराज की मदद से पुलिस से शिकायत की। तो अमिताभ ने सरफराज को 1 लाख 80 हजार रुपए का चेक दिया था। लेकिन वह चेक भी बाउंस हो गई।

इस पर सफरफराज अपने मित्र की रकम का तगादा करने अमिताभ के घर पहुंचे। सरफराज का आरोप है कि अमिताभ ने उनको गोली मारने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। नगर कोतवाल अजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें -हरदोई: इंजेक्शन लगते ही हालत बिगड़ी, फिर रुक गईं सांसें-बालामऊ के निजी हॉस्पिटल पर लगा गंभीर आरोप