मुरादाबाद : पत्नी की बेरहमी से हत्या, पति ने धारदार हथियार से रेता गला...पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया

मुरादाबाद : पत्नी की बेरहमी से हत्या, पति ने धारदार हथियार से रेता गला...पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया

मुरादाबाद। कटघर थाना क्षेत्र में मामूली कहासुनी पर धारदार हथियार से महिला की हत्या कर दी। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है, वहीं महिला का पति मौके से फरार हो गया। महिला के तीन साल के बच्चे ने बताया कि पापा ने मम्मी को चाकू से मारा। दूसरी ओर मायके वालों ने दहेज उत्पीड़न को लेकर ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस जांच कर रही  है। 

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव मनकरा मिलक की रहने वाली रेशम रानी की शादी चार साल पहले मूंढापांडे बस्ती के नरेश पाल से हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं, जिसमें एक तीन साल का बेटा है। परिवार कटघर इलाके के पीतल बस्ती के निकट किराये के मकान में रहता है। पति नरेश पेट्रोल पंप पर काम करता है। शुक्रवार देर रात दोनों में कहासुनी हुई। जिसके बाद पति नरेश ने तेजधार हथियार से रेशम रानी (28) की हत्या कर दी और फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर परिजनों से पूछताछ की।

इस बीच मृतका के भाई जगपाल ने दहेज उत्पीड़न को लेकर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि कई बार पति नरेश ने रेशम को कमरे में बंद करके मारता- पीटा था। पीड़िता ने इसकी शिकायत महिला थाने में की थी। उस समय नरेश ने माफी मांगकर समझौता कर लिया था। थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया है कि मामले में मृतका के ससुर और बहनोई को हिरासत में लिया  है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। पति नरेश फरार है। पोस्टमार्टम के बाद शव मायके वालों को सौंप दिया गया । मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

सुबह कटघर क्षेत्र से महिला का शव बरामद किया गया है। मामले में मृतका के तीन साल के बच्चे को चश्मदीद माना है। पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। जांच-पड़ताल की जा रही है। घटना में शामिल दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। -अखिलेश भदौरिया, एसपी सिटी

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : दुष्कर्म का विरोध करने पर गला दबाकर की थी महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार