सुलतानपुर: जंगल में ले जाकर विवाहिता से गैंगरेप, चार के खिलाफ केस दर्ज-तीन हिरासत में 

सुलतानपुर: जंगल में ले जाकर विवाहिता से गैंगरेप, चार के खिलाफ केस दर्ज-तीन हिरासत में 

सुलतानपुर, अमृत विचार। बीते 17 जून की देर शाम दो युवकों ने विवाहिता को घर में अकेली देख डरा-धमका कर बाइक पर बैठा जंगल में ले गए। जहां पहले से ही दो युवक मौजूद थे। आरोप है चारों ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म कर जान से मारने की धमकी देते हुए उसे भगा दिया। डरी-सहमी विवाहिता ने करीब माह भर बाद शुक्रवार को मामले में चार लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है,  पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। 

शुक्रवार को गोसाईगंज थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता ने पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर में बताया कि 17 जून की शाम को वह घर पर अकेली थी। देर शाम करीब आठ बजे लालजी जायसवाल व गुलाबचंद्र मौर्या उसके घर पर आए। आरोप है कि उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गए। जंगल में पहले से ही रमन वर्मा और अनूप प्रजापति मौजूद थे। जंगल में बारी-बारी से लालजी जायसवाल, गुलाबचंद्र मौर्या व रमन वर्मा व अनूप ने महिला के साथ दुराचार किया। आरोप यह भी है कि आरोपितों ने जाति सूचक गालियां देने के साथ महिला को जान से मारने की धमकी दी।

घटना के करीब 25 दिन बाद महिला ने आरोपितों के खिलाफ गैंगरेप, एससीएसटी व मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कराया है। क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर प्रशांत सिंह ने बताया केस दर्ज कर लिया गया है। तीन आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें -संविधान हत्या दिवस पर कांग्रेस का पलटवार, कहा-4 जून इतिहास में ‘मोदीमुक्ति दिवस’ के रूप में होगा दर्ज