रामपुर : रठौंडा मंदिर पहुंची जयाप्रदा, बोलीं- आजम के बारे में क्या बात करना वह तो अब जेल में हैं

कोर्ट से बरी होने के बाद रठौंडा मंदिर पहुंची पूर्व सांसद, भाजपा हाईकमान के निर्देशों का करुंगी पालन

रामपुर : रठौंडा मंदिर पहुंची जयाप्रदा, बोलीं- आजम के बारे में क्या बात करना वह तो अब जेल में हैं

रठौंडा मंदिर में पूजा-अर्चना करतीं पूर्व सांसद जयाप्रदा

रामपुर/मिलक/अमृत विचार। पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कोर्ट से बरी होने के बाद रठौंडा मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद पत्रकारों द्वारा आजम खान के बारे में पूछे गए सवाल पर कुछ पल चुप्पी साधी। फिर सधा हुआ जवाब दिया कि आजम खां के बारे में क्या बात करना, वह तो अब जेल में हैं।

शुक्रवार की दोपहर रठौंडा स्थित मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद मंदिर परिसर में बैठे लोगों से जयाप्रदा ने हालचाल पूछा। इसके बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब बहुत सधे हुए अंदाज में देते हुए कहा कि जब भी वह रामपुर आती हैं रठौंडा पहुंचकर भगवान के दर्शन जरूर करती हैं। गुरुवार को अदालत में उन्हें जो राहत मिली है उसके लिए भगवान से वह धन्यवाद कहने के लिए आई हैं। प्रत्याशी के तौर पर रामपुर आने पर सबसे पहले इसी मंदिर में आई थीं। इस मंदिर में उनकी बहुत आस्था है।

शुक्रवार को 11:30 बजे वह प्रसिद्ध रठौंडा मंदिर पहुंचीं। उन्होंने करीब पंद्रह मिनट तक पूजा की और भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया। मंदिर के पुजारी ने उन्हें  रठौंडा मंदिर में स्थापित माह बामेश्वर भोलेनाथ के शिवलिंग की तस्वीर व आसन भेंट किया। मंदिर परिसर में मीडिया से रूबरू हुई जयाप्रदा ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा था कोर्ट उन्हें बरी करेगा। राजनैतिक भविष्य को लेकर कहा कि भाजपा के शीर्ष नेताओं का जो निर्देश होगा वह उसका पालन करेंगी। जिला पंचायत सदस्य टेकचन्द गंगवार ने उनके चुनावी सभा स्थल की याद दिलाई तो कहा कि आगे भी वह यहां चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। इस अवसर पर मिलक क्राइम इंस्पेक्टर राघेवेंद्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : मैं किसी पर गलत टिप्पणी नहीं करती हूं.. रामपुर में बोलीं पूर्व सांसद जयाप्रदा, अदालत को दिया धन्यवाद