Kanpur News: रोजगार मेले में पहली बार 25 हजार रुपये वेतन हुआ ऑफर...485 ने लिया प्रतिभाग, 40 को मिला रोजगार

71 युवाओं ने ऑनलाइन पंजीयन भी कराया, कैफे से मिला छुटकारा

Kanpur News: रोजगार मेले में पहली बार 25 हजार रुपये वेतन हुआ ऑफर...485 ने लिया प्रतिभाग, 40 को मिला रोजगार

कानपुर, अमृत विचार। सेवायोजन विभाग में गुरुवार को रोजगार मेला आयोजित हुआ। मेले में 485 युवाओ ने शिरकत किया। इस दौरान 40 युवा ऐसे रहे जिन्होंने रोजगार हासिल किया। मेले में पहली बार युवाओं को 25 हजार रुपये तक का ऑफर मिला। उधर इस बार मेले में युवाओं के ऑनलाइन पंजीयन भी व्यवस्था की गई। इस सुविधा का 71 युवाओं ने लाभ उठाया। 

रोजगार मेले में 7 कंपनियों की ओर से युवाओं का साक्षात्कार लिया गया। इनमें सबसे अधिक रोजगार कैरियर ब्रिज स्किल सॉल्यूशन ने 14 युवाओं को चयनित कर दिया। मेले में सबसे अधिक वेतन गगन प्लाजा होटल की ओर से ऑफर किया। 

25 हजार रुपये तक के वेतनमान ऑफर करने वाले नियोक्ता ने विभिन्न पदों पर 6 युवाओं का चयन किया। उधर जमैटो और डोमिनोज ने 2 और 3 युवाओं को चयन किया। मेले पर सहायक निदेशक सेवायोजन उज्जवल कुमार सिंह ने बताया कि मेले में युवाओं का पंजीयन भी इस बार कराया गया है। यह सुविधा अब हर रोजगार मेले में युवाओं को उपलब्ध हो सकेगी। ऐसे युवा जो अपना बेरोजगारी पंजीकरण विभाग के पोर्टल पर कराना चाहतें हैं वे हर रोजगार मेले पर विभाग आकर करा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- कानपुर में पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़: एक के पैर में लगी गोली...साथी भी गिरफ्तार, पश्चिम जोन में लूट की वारदात कर पुलिस की नाक में कर रखा था दम