बरेली: कई दिन से छात्रा लापता...बरामदगी के लिए सुभाषनगर थाने का घेराव

बरेली: कई दिन से छात्रा लापता...बरामदगी के लिए सुभाषनगर थाने का घेराव

बरेली, अमृत विचार। चार दिन से लापता नौवीं की छात्रा का पता न चलने से नाराज परिजनों ने भीम आर्मी के साथ रविवार को थाना सुभाषनगर का घेराव किया। लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और छात्रा को दो दिन में बरामद करने की मांग की। इंस्पेक्टर सतीश कुमार राय के समझाने पर लोग माने।

सुभाषनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा सुभाषनगर स्थित एक इंटर कॉलेज में पढ़ती है। वह 4 जुलाई को कॉलेज गई थी। कॉलेज की सीसीटीवी फुटेज में छात्रा कक्षा में बैठी दिख रही है। इसके बाद वह कॉलेज से बाहर जाती दिख रही है। कुछ दूर चलने के बाद वह लापता हो जाती है। घर न पहुंचने पर परिजनों ने स्कूल प्रबंधन से पता किया। इसके बाद 5 जुलाई को थाना सुभाषनगर में गुमशुदगी दर्ज कराई।

चार दिन बाद भी छात्रा का पता नहीं चला तो परिजन भीम आर्मी के मंडल अध्यक्ष विकास बाबू एडवोकेट समेत दर्जनों लोगों के साथ थाना सुभाषनगर पहुंचे। यहां पहुंचे लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। इंस्पेक्टर सतीश कुमार राय ने लोगों को छात्रा की बरामदगी जल्द कराने का आश्वासन दिया। विकास बाबू एडवोकेट ने चेतावनी दी है कि यदि दो दिन में छात्रा का पता नहीं चला तो एसएसपी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

इस मौके पर परिजन और भीम आर्मी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजाराम माथुर, तौफीक प्रधान, आकाश सागर, विनय सिंह, सैम मैसी, शिवम भारती, रियाज अहमद, महेश सागर, अजय प्रकाश, सतीश सागर, सुशील गौतम, सुरेश चंद्र बौद्ध मौजूद रहे।