Fatehpur News: मां के साथ खेत गए मासूम पर गिरी आकाशीय बिजली...मौत, परिजन बदहवास

फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से मासूम की मौत

Fatehpur News: मां के साथ खेत गए मासूम पर गिरी आकाशीय बिजली...मौत, परिजन बदहवास

फतेहपुर, अमृत विचार। बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से मां के साथ खेत गया एक मासूम बच्चा चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। बच्चे के मौत से मां सहित परिवार के लोगों का हाल बेहाल रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हुसेनगंज थानाक्षेत्र के घनश्यामपुर गांव के रहने वाले स्व जगदीश यादव का पांच वर्षीय पुत्र अपनी मां रेखा देवी के साथ खेत गया था। खेत में काम करते समय अचानक बारिश शुरू हो गई और तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली खेत में गिरने से पास में मौजूद प्रिंस यादव चपेट में आ गया। आकाशीय बिजली के चपेट में आने से प्रिंस की मौके पर ही मौत हो गई। 

बच्चे के मौत से मां रेखा देवी और परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। मृतक बच्चे की मां रेखा देवी ने बताया कि पति की मौत दो साल पहले हो गई थी। पति के मौत के बाद खेती किसानी कर बच्चों का भरण पोषण कर रही थी। मामले में थाना प्रभारी राम केवल पटेल ने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने से एक बच्चे की मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: मोबाइल टॉवर से चोरी करने वाला अंतर्जनपदीय गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार...गैंग बनाकर जनपदों में करते वारदात

ताजा समाचार

BREAKING कानपुर में बैंक के हेड कैशियर को ट्रेन ने उड़ाया...मौत: फोन पर बात कर रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे
बहराइच: दो दिन पूर्व झाड़फूंक करने बाबा क साथ दिखी महिला का झाड़ियों में मिला शव, आरोपी हिरासत में
Unnao: जेबें तो भर गईं ‘हुजूर’, सूखकर गिरने लगे लाखों के ‘खजूर’ ...पेड़ लगाने के नाम पर पालिका जिम्मेदारों ने किया लाखों का खेल
बरेली: सपा समाप्तवादी पार्टी बनने की तरफ, अपराधियों को मिल रहा संरक्षण:केशव प्रसाद मौर्य
उन्नाव के गंगाघाट में एक ऐसा मंदिर जहां भक्तों की मुरादें होती पूरी, मंदिर के सामने बना प्राचीन तालाब
IND vs BAN : मयंक यादव की फॉर्म और फिटनेस की होगी परीक्षा, युवा खिलाड़ियों के पास कौशल दिखाने का मौका