टनकपुर: घर से लापता महिला का क्षत-विक्षत शव मिला 

टनकपुर: घर से लापता महिला का क्षत-विक्षत शव मिला 

टनकपुर, अमृत विचार। जनपद चम्पावत के दूरस्थ नेपाल सीमा से लगे लोहाघाट के विकासखंड गुमदेश क्षेत्र के धौनी सिलिंग गांव की लापता महिला का क्षत विक्षत शव-बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। पेड़ में अटके मंगलसूत्र और बालों से माना जा रहा है कि महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। स्वजनों ने पुलिस में किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं की है।    

52 वर्षीय भूमि देवी पत्नी धर्म सिंह 20 जून की रात को अचानक लापता हो गई थी। घटना के बाद से परिजन और ग्रामीण लगातार उनकी तलाश कर रहे थे। पता न चलने पर पंचेश्वर कोतवाली में भी गुमशुदगी की सूचना भी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद पुलिस भी महिला की तलाश में जुटी हुई थी। वहीं ग्रामीण भी लगातार महिला की खोजबीन कर रहे थे। तलाशी के दौरान गुरुवार शाम तीन बजे लापता महिला के पुत्र कमल धौनी को बलचूड़ा गधेरे में क्षत-विक्षत शव दिखाई दिया। जिसकी सूचना कमल द्वारा ग्रामीणों को दी गई।

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पंचेश्वर के कोतवाल इंद्रजीत सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त लापता महिला भूमि देवी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पीएम करवाने के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है। लोहाघाट अस्पताल के एसएचओ इंद्रजीत ने बताया कि मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।

ग्रामीणों के मुताबिक महिला ने साड़ी का फंदा बनाकर पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। घटना के काफी दिन होने से शव सड़ गल गया और शरीर दो तीन हिस्सों में टूटकर नीचे गिर गया है। पेड़ में महिला के सिर्फ सिर के बाल व मंगलसूत्र लटकता हुआ मिला।

ताजा समाचार

Exclusive: घरेलू उत्पाद और नगरीय निकाय भी बनेंगे मददगार; प्रदेश की अर्थव्यवस्था को पहुंचाएंगे एक ट्रिलियन डॉलर के लक्ष्य के पार
अयोध्या: बेटी के साथ पिता ने की अश्लील हरकतें, गिरफ्तार
अयोध्या: अख्तियारपुर-मरौचा प्रधानमंत्री सड़क गड्ढों में तब्दील, दर्जन भर गांव के लोगों को आवागमन में हो रही परेशानी
चाचा पर भतीजे की हत्या का आरोप : कमरे में फंदे से लटकता मिला शव
हल्द्वानी: सक्षम हुआ दमकल, आपदा से लड़ने को मिले उपकरण...
Kanpur Dehat: ऑनलाइन हाजिरी के विरोध में पैदल मार्च कर शिक्षकों ने की नारेबाजी...मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौंपा