गोरखपुर के बांसगांव में दो बच्चियों की मौत, एक की हालत गंभीर, जानें पूरा मामला

गोरखपुर के बांसगांव में दो बच्चियों की मौत, एक की हालत गंभीर, जानें पूरा मामला

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद के बांसगांव थानाक्षेत्र रविवार को जहरीला पदार्थ के सेवन करने से एक घर में रह रही तीन बच्चियों में दो की मौत हो गई और एक को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस जहरीले पदार्थ के सेवन की आशंका जता रही है हालांकि पुलिस को मौके से एक लोटे में जहरीले पदार्थ व खाली डिब्बा मिला है। फोरेंसिक की टीम इसे सील कर अपने साथ ले गई है।

पुलिस ने बताया कि बांसगांव थाना क्षेत्र के बैदौली बाबू गांव में रोहित जायसवाल का घर है और वह अपने पत्नी के साथ बंगलुरू में रहते हैं। इनके तीन बच्चियां पलक (06) रीति (12) और अप्सरा (14) अपनी मौसी के यहां रहती थीं। दो दिन पहले तीनों बच्चियां गांव में आई थी और एक दो दिन में पिता रोहित भी गांव आने वाले थे।

गांव वालों ने बताया कि पिता ने बच्चियों को अपने साथ बंगलुरू ले जाने की बात कहकर घर से बुलवाया था। गांव में ही दूसरी जगह बच्चियाें के बाबा और दादी भी रहते हैं। गांव वालों के मुताबिक रात में बच्चियां खाना खाकर सोने चली गई कि आज सुबह करीब 5 से 6 बजे के बीच बड़ी बेटी अप्सरा अपने दादा के पास आई और बहनों के नहीं उठने की बात कही।
बाबा दादी ने जब जाकर देखा तो एक बहन रीति की मौत हो चुकी थी।

इसी बीच बड़ी बहन की भी अचानक तबीयत बिगड़ने लगी और उसे गांव वाले उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई जबकि तीसरी बच्ची ने घर पर ही उल्टी कर दी थी जिससे चिकित्सकों ने उसकी स्थिति सुधार ली।बताया जा रहा है कि वह अभी खतरे से बाहर है मगर छोटी होने की वजह से उपचार और चिकित्सकीय देखरेख में रखा गया है। मौके पर एसपी उत्तरी और बांसगांव थाने की पुलिस के साथ फोरेंसिक विभाग की टीम भी जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली: फर्राटा पंखे में उतरा करंट, चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत, परिजनों में कोहराम