कासगंज: पुलिस ने नहीं की कार्रवाई...पीड़ित परिवार ने डीएम ऑफिस पर किया आत्मदाह का प्रयास, जानें मामला

कासगंज: पुलिस ने नहीं की कार्रवाई...पीड़ित परिवार ने डीएम ऑफिस पर किया आत्मदाह का प्रयास, जानें मामला
demo image

कासगंज, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र में बच्चे को आम तोड़ने के बहाने टयूबवेल के कमरे में ले जाकर बंधक बनाकर कुकर्म करने का मामला सामने आया है। वहीं पीड़ित की तहरीर के बावजूद पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने डीएम दफ्तर पहुंच कर आत्मदाह का प्रयास किया। हालांकि मौजूद पुलिस ने परिवार को अपनी हिरासत में ले लिया है और कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

जानकारी के मुताबिक, सदर कोतवाली क्षेत्र में बीती 4 जुलाई की दोपहर गांव के ही जितिन, रौनक और सुमित 11 वर्षीय बच्चे को आम तोड़ने के बहाने बुलाकर अपने साथ ले गए। आरोप है कि वहां बाग में बने कमरे में बच्चे को बंधक बना लिया और उसके साथ कुकर्म किया। बच्चा किसी तरह तीनों आरोपियों से बचकर अपने घर पहुंचा और परिजनों को पूरी घटना बताई। 

जिसके बाद परिजन बच्चे को लेकर 4 जुलाई को ही कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद पीड़ित परिवार सोमवार को बच्चों सहित कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंच गया। जहां मिट्टी का तेल छिड़क कर परिवार के साथ आत्मदाह का प्रयास किया, हालांकि वहां मौजूद पुलिस ने पीड़ित परिवार को बचा लिया और घटनाक्रम से डीएम मेधा रुपम को अवगत कराया।

वहीं डीएम के आदेश पर हरकत में आई कासगंज कोतवाली पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर रामवकील ने बताया कि मामले में तीनों नामजद आरोपियों के खिलाफ पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।