रामपुर: अमरोहा से स्वीमिंग पूल में नहाने आए लोगों की कार का शीशा तोड़कर उड़ाई नकदी

पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देख चोरों की कर रही तलाश 

रामपुर: अमरोहा से स्वीमिंग पूल में नहाने आए लोगों की कार का शीशा तोड़कर उड़ाई नकदी

स्वार, अमृत विचार। अमरोहा से स्वीमिंग पुल पर नहाने आए युवकों व महिलाओं की कार का पीछे से शीशा तोड़कर चोर 1200 रुपये की नकदी और अन्य सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे से चोरों की पहचान कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जिला अमरोहा के गांव काजी सराय उर्फ काका सराय निवासी डा. सलमान व मोहम्मद आसिम की पत्नी गुलअफ्शा आदि के साथ कार से बाजपुर मार्ग स्थित गांव सड़क का मझरा के निकट हवाई अड्डा रेस्टोरेंट में रविवार को  घूमने आए थे। हवाई अड्डे के स्वीमिंग पूल में पानी न होने के कारण कार में सामान रख कर बराबर में दूसरे स्वीमिंग पूल में नहाने चले गए।

इस दौरान चोर खड़ी कार का पीछे का शीशा तोड़कर 1200 रुपये की नकदी, आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि समान चोरी कर ले गए। जब नहाने के बाद कार का शीशा टूटा देखा तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में कार से कोतवाली पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी।

दिनदहाड़े कार का शीशा तोड़कर चोरी करने की जानकारी मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। क्राइम इंस्पेक्टर अनूप शर्मा ने मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी कैमरे खंगालने के निर्देश दिये। पुलिस ने गुलअफ्शा की ओर से अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सीसीटीवी कैमरे में चोरों की पहचान कर चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है। क्राइम इंस्पेक्टर अनूप शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे से चोरों की पहचान कर तलाश की जा रहीं है। चोरों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

ये भी पढे़ं- रामपुर : दहेज में दो लाख और कार नहीं मिलने पर महिला पर चाकू से हमला, तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज