हल्द्वानी: रॉयल्टी से बचने के लिए डंपर चालक ने युवक को कुचला

हल्द्वानी: रॉयल्टी से बचने के लिए डंपर चालक ने युवक को कुचला

हल्द्वानी, अमृत विचार। रॉयल्टी से बचने के लिए खनिज लदे डंपर ने पैदल जा रहे युवक को कुचल डाला। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद चालक डंपर समेत मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और चालक की तलाश शुरू कर दी। 

चांदनी चौक घुड़दौड़ा निवासी मोहन राम (35 वर्ष) पुत्र स्व.बहादुर राम पेशे से मजदूर था। उसकी पत्नी छोटी बेटी के साथ अलग रहती है, जब वह अपनी 15 वर्षीय बेटी के साथ अलग रहता था। बताया जाता है कि गुरुवार दोपहर वह खाना बनाने के लिए घर से कुछ दूर स्थित दुकान से चावल लेने गया था।

वापसी में खनिज लदे एक तेज रफ्तार डंपर ने चांदनी चौक किला मार्ग पर उसे कुचल दिया। युवक की मौके पर मौत हो गई और आरोप डंपर समेत फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने एंबुलेंस के जरिये शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। स्थानीय लोगों के मुताबिक रामपुर रोड पर गन्ना सेंटर से कुछ दूरी पर खनिज वाहनों से रॉयल्टी ली जाती है। इस रॉयल्टी से बचने के लिए खनिज लदे डंपरों को अंदरूनी मार्गों से ले जाते हैं। टीपीनगर पुलिस ने बताया कि चालक व डंपर की तलाश की जा रही है। 

ताजा समाचार

राहुल गांधी ने BJP पर बोला तीखा हमला, कहा- लोगों को भयभीत कर शिवाजी महाराज के समक्ष शीश झुकाने का कोई औचित्य नहीं है
कानपुर में डांडिया के आयोजन में गैर समुदाय के युवक पहचान छिपाकर घुसे अंदर: हिंदूवादी संगठन ने दो को पकड़ा, जमकर की पिटाई
Women's T20 World Cup : भारत को टीम संयोजन की खामियां दूर करके पाकिस्तान से भिड़ना होगा 
देहरादून: 70 साल से अधिक की उम्र वाले बुजुर्गों को मिलेगा कैशलेस इलाज
BREAKING- कानपुर में बैंक के हेड कैशियर को ट्रेन ने उड़ाया...मौत: फोन पर बात कर रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे
बहराइच: दो दिन पूर्व झाड़फूंक करने वाले बाबा के साथ दिखी महिला का झाड़ियों में मिला शव, आरोपी हिरासत में