हल्द्वानी: युवती के साथ समुदाय विशेष का युवक मिलने के बाद मचा बवाल

हल्द्वानी: युवती के साथ समुदाय विशेष का युवक मिलने के बाद मचा बवाल

हल्द्वानी,  अमृत विचार। मुखानी क्षेत्र के छड़ायल इलाके में मॉड्यूलर किचिन की दुकान चलाने वाले दूसरे समुदाय के व्यक्ति के साथ दुकान में काम करने वाली युवती को लोगों ने देख लिया। इस पर लोगों ने शुक्रवार को दुकानदार के ऊपर कार्रवाई की मांग करते हुए उसकी दुकान में तोड़फोड़ की लेकिन कोई तहरीर नहीं मिलने पर पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। 

छड़ायल क्षेत्र में गैस गोदाम रोड के पास समुदाय विशेष के व्यक्ति ने घर खरीदा था और उसमें ही हिंदुस्तान मॉड्यूलर किचिन के नाम से दुकान बना दी। उसकी दुकान में दो युवतियां काम करती हैं। गुरुवार रात दुकान स्वामी दुकान में काम करने वाली एक युवती के दमुवाढूंगा स्थित घर पहुंचा था। लोगों ने उसे देखकर हंगामा कर दिया। शुक्रवार को उसकी दुकान के पास लोगों ने फिर से हंगामा कर दिया। जिसमें भाजपा, हिंदूवादी संगठन के लोग भी लोग थे।

लोगों ने दुकान में तोड़फोड़ की और घर के अंदर खड़ी मोटर साइकिलों में आग लगा दी। दो बाइक फिर भी बच गईं लेकिन एक बाइक पूरी तरह से जल गई। पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को अलग हटाया। बाद पहुंची प्राधिकरण की टीम ने निरीक्षण किया तो आवासीय मकान में दुकानें, बेसमेंट और मार्गाधिकार का उल्लंघन जैसी कमियां मिलीं। साथ ही मकान का नक्शा भी नहीं मिला। सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपेयी ने बताया कि खामियों के चलते मकान को सील कर दिया गया है। 
एसएसपी पीएन मीणा ने कहा कि युवती की तरफ से कोई तहरीर नहीं देने पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।