Kannauj Crime: दिव्यांग की हत्या कर नलकूप के हौद में फेंका शव...परिजन बेहाल, फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

सीओ सदर, कोतवाल सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा

Kannauj Crime: दिव्यांग की हत्या कर नलकूप के हौद में फेंका शव...परिजन बेहाल, फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

कन्नौज, गुरसहायगंज, अमृत विचार। देर रात घर से खाना खाकर निकले दिव्यांग युवक का शव सुबह गांव के निकट स्थित बाग में बने नलकूप के हौद में पड़ा मिला।

दिव्यांग युवक की हत्या कर शव फेंके जाने की खबर लगते ही मौके पर स्थानीय लोगों का जमावाड़ा लग गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों में शव देख कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। 

ग्राम मझपुर्वा निवासी अलमशेर का पुत्र आफताब (25) हाथ व पैर से दिव्यांग है। जिसकी हत्या कर शव गांव के निकट स्थित गांव निवासी पप्पू के बाग में बने नलकूप के हौद में पड़ा मिला। मंगलवार की सुबह खेतों की ओर जा रहे ग्रामीणों ने नलकूप के हौद में शव पड़ा देखा। 

जिसकी सूचना पर स्थानीय लोगों का जमावाड़ा मौके पर लग गया। सूचना पर पहुंचे सीओ सदर कमलेश कुमार, कोतवाल आलोक कुमार दुबे, मझपुर्वा चौकी प्रभारी विनय शर्मा, उपनिरीक्षक रोबिन सिंह ने परिजनों सहित स्थानीय लोगाें से पूछताछ कर जांच शुरू कर दी।

डॉग स्क्वाड ने शव के पास से आसपास के स्थानों को चिहिंत कर जांच की। जबकि फॉरेंसिक टीम ने नमूने लेकर जांच शुरू कर दी है। 

मृतक के पिता अलमशेर ने बताया कि उसका पुत्र घर के बाहर चारपाई पर सोता है। प्रतिदिन की तरह वह रात लगभग 10 बजे खाना खाकर बाहर चला आया। 

सुबह जब उसने चारपाई खाली देखी तो पुत्र की खोजबीन की। मृतक का बायां हाथ कटा है जबकि एक पैर से दिव्यांग है और घर के बाहर परचून की दुकान चलाकर भरण पोषण करता है। जबकि उसका बड़ा भाई अलग दूसरे मकान में रहता है। मृतक अविवाहित था और अपने पिता के साथ अलग रहता था। 

 घटना के बाद से गांव में सनसनी फैली हुई है और लोगों में हत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाल आलोक कुमार दुबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।