बरेली: बिरयानी ने करा दिया बवाल, शादी में 'लेग पीस' न मिलने पर चले लात-घूंसे और कुर्सियां

बरेली: बिरयानी ने करा दिया बवाल, शादी में 'लेग पीस' न मिलने पर चले लात-घूंसे और कुर्सियां

बरेली, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक अजब गजब घटना सामने आई है। यहां एक बारात में बिरयानी को लेकर बवाल हो गया। आइए आपको बताते हैं क्या था पूरा मामला।

बरेली में एक शादी समारोह में खाना खाने के समय बवाल मच गया। शादी पार्टी के दौरान चिकन बिरयानी में लेग पीस को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। बवाल इतना बढ़ा कि दूल्हा पक्ष के लोगों ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद दूल्हन और दूल्हन पक्ष ने मामला किसी तरह से संभाल लिया।

बता दें,  शादी में कुछ बारातियों को चिकन बिरयानी में लेग पीस नहीं मिला। जिस कारण बारातियों ने आपत्ति की तो दुल्हन के घर वाले भी उलझ गए। दोनों पक्ष उलझे तो देखते ही देखते दोनों पक्षों में लात घूंसे चलने लगे। इस बवाल की शुरूआत दूल्हा समेत साथी बारातियों ने की। इसके बाद दुल्हन के घर वालों ने बारातियों की जमकर पिटाई कर डाली। बवाल इतना बढ़ गया कि दूल्हे के घर वालों ने शादी से इनकार कर दिया।

दूल्हन की पहल पर लड़की पक्ष की ओर से काफी समझाने बुझाने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हुआ और तब जाकर शादी की औपचारिकताएं पूरी हुईं। इस संबंध में किसी भी पक्ष ने पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी।

यह भी पढ़ें- बरेली: BJP नेता से झगड़े के मामले में दरोगा पर गलत FIR का आरोप, BSP नेता तौफीक ने SSP से की ये मांग