Kanpur: गार्ड को बांधकर मुंह में ठूंसा कपड़ा, बदमाशों ने लूटी लाखों रुपये की सरिया, जांच में जुटी पुलिस

Kanpur: गार्ड को बांधकर मुंह में ठूंसा कपड़ा, बदमाशों ने लूटी लाखों रुपये की सरिया, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर, अमृत विचार। महाराजपुर थानाक्षेत्र में बदमाशों ने हाईवे किनारे निर्माणाधीन शोरूम की रखवाली कर रहे सिक्योरिटी गार्ड को बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद लाखों रुपये कीमत की 10 टन सरिया और अन्य सामान लूटकर भाग निकले। पुलिस ने टीमें गठित कर दी हैं।

गांधीग्राम रामादेवी चकेरी निवासी अखंड प्रताप सिंह ने पुलिस को बताया कि वह सरसौल हाईवे में आईटीबीपी के बगल में नए हांडा शोरूम का निर्माण कार्य करा रहे हैं। जिसमें हाथीगांव निवासी सिंटू सक्सेना सिक्योरिटी गार्ड है। उन्होंने बताया कि शनिवार देर रात करीब एक बजे के बाद एक डीसीएम से एक दर्जन बदमाश आए और सो रहे गार्ड सिंटू को पकड़ लिया। 

मुंह में कपड़ा ठूंस कर बंधक बनाकर उसे मारापीटा और मौरंग के ढेर में फेंक दिया। बदमाश लगभग दस टन सरिया, चारपाई, पंखा सहित तमाम सामग्री डीसीएम में लाद ले गए। किसी तरह गार्ड बंधन से मुक्त हुआ और पड़ोसी नसीम को फोन पर वारदात की सूचना दी। पुलिस को घटनास्थल से एक चाकू बरामद हुई है। 

इस संबंध में महाराजपुर थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज निकलवाए जा रहे हैं, टीमें गठित कर दी गई हैं, जल्द खुलासा किया जाएगा। वारदात के बाद महाराजपुर, सरसौल के व्यापारियों में रोष व्याप्त है। उन लोगों का आरोप था कि कुछ दिनों में एक दर्जन से अधिक चोरियां हो चुकी हैं। जिनमें से एक का खुलासा करने में पुलिस नाकाम साबित हुई।

यह भी पढ़ें- Kanpur: 20 लाख लोग पेयजल संकट से जूझे, भैरवघाट पंपिंग स्टेशन के 10 घंटों तक शटडाउन करने से हुई समस्या