Kanpur: एकतरफा कार्रवाई के विरोध में हड़ताल पर अधिवक्ता; पुलिस कार्यालय का किया घेराव, धरने पर बैठे

Kanpur: एकतरफा कार्रवाई के विरोध में हड़ताल पर अधिवक्ता; पुलिस कार्यालय का किया घेराव, धरने पर बैठे

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने आज हड़ताल पर रहने की सूचना दी है। उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी व्यक्त की है।

वकील आज हड़ताल पर हैं 2

कानपुर बार एसोसिएशन के अधिवक्ता आज हड़ताल पर रहेंगे। उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी व्यक्त करते हुए पुलिस कार्यालय का घेराव किया और बाहर धरने पर बैठे। वकीलों की ओर से पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी देखने को मिल रही है।
 
मामले में अधिवक्ताओं का आरोप है कि नाबालिग बच्ची के साथ कोई शोहदा छेड़खानी कर रहा था। जिसकी शिकायत बेटी के पिता, जो पेशे से अधिवक्ता हैं, ने आरोपी के पिता से की। लेकिन थोड़ी देर बाद बिठूर पुलिस ने अधिवक्ता और उनकी पत्नी को ही हिरासत में ले लिया। जिसकी वजह से अधिवक्ताओं में पुलिस के प्रति गुस्सा देखने को मिल रहा है। लिहाजा अधिवक्ताओं ने पुलिस कार्यालय का घेराव किया और हड़ताल का ऐलान किया है। पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए अधिवक्ता बिठूर एसीपी व थानेदार को सस्पेंड करने की मांग पर अड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Kanpur: महिला की हत्या में पति व बेटों समेत चार को उम्रकैद; मकान के विवाद में ईंटों से कूंच कर दिया था घटना को अंजाम