बरेली: राजीव राणा के दो होटल सील, एक में बदमाशों को बुलाकर बनी थी गोलीबारी की योजना

बरेली: राजीव राणा के दो होटल सील, एक में बदमाशों को बुलाकर बनी थी गोलीबारी की योजना

बरेली, अमृत विचार। पीलीभीत बाईपास पर प्लॉट पर कब्जे के लिए बीच सड़क दो घंटे तक भीषण गोलीबारी कराने के आरोपी राजीव राणा के खिलाफ पुलिस प्रशासन की कार्रवाई जारी है। जहां गुरुवार को संजयनगर में राणा के होटल, दफ्तर और कोठी को गिराने की कार्रवाई की गई, तो वहीं शुक्रवार भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में बीडीए की टीम ने दो होटल सील कर दिए।

WhatsApp Image 2024-06-28 at 12.36.58 PM

इनमें एक मुंशीनगर में सीके वैली होटल है, जिसमें गोलीबारी से पहले बदमाशों को बुलाकर पूरी योजना बनाई गई थी। जबकि दूसरा बजरंग ढाबे के पास बना सिटी स्टार होटल है। ये दोनों ही होटल राजीव राणा की पार्टनरशिप में चल रहे थे।

demo image v - 2024-06-28T124755.215

इसके अलावा बीडीए के अधिकारी डोहरा रोड पर बने एक बारातघर के दस्तावेजों की भी जांच करा रहे हैं। बीडीए उपाध्यक्ष मानिकनंदन ए ने कहा कि बीडीए नियमों के तहत ही कार्रवाई करेगा। पक्ष और विपक्ष दोनों की संपत्तियों की जांच हो रही है। बता दें, सौफुटा रोड पर राजीव राणा की दो अवैध कॉलोनी हैं। जिन्हें कई साल पहले ध्वस्त करने का आदेश पारित हुआ था, लेकिन बीडीए टीम कॉलोनियों पर कार्रवाई करने पहुंची तो गालीगलौज कर उसे खदेड़ दिया गया था।

WhatsApp Image 2024-06-28 at 12.41.42 PM

वहीं आज होटल सील करने की कार्रवाई से एक दिन पहले गुरुवार को गोलीबारी कराने के मुख्य आरोपी राजीव राणा के होटल, दफ्तर और कोठी को गिराने की कार्रवाई शुरू होते ही वह अपने परिवार समेत हाजिर हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इसके बाद भी कार्रवाई नहीं रुकी।

ये भी पढ़ें- बरेली: पल्लेदार के बेटे राणा ने गंगापुर से निकलकर बदल ली अपनी हस्ती