Kanpur News: उद्यमी नवीन जैन ने दाखिल की जमानत याचिका...डीजीजीआई ने जताई आपत्ति, आज होगी सुनवाई

राधे-राधे इस्पात लिमिटेड के डायरेक्टर हैं नवीन

Kanpur News: उद्यमी नवीन जैन ने दाखिल की जमानत याचिका...डीजीजीआई ने जताई आपत्ति, आज होगी सुनवाई

कानपुर, अमृत विचार। 52 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी के मामले में बुधवार को जेल भेजे गए राधे-राधे इस्पात प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर नवीन जैन की ओर से गुरुवार को स्पेशल सीजेएम की कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की गई। अभियोजन की ओर याचिका पर आपत्ति दाखिल की गई, जिस पर कोर्ट ने 28 जून तक का समय दिया। मामले में शुक्रवार को सुनवाई होगी। 

के ब्लॉक किदवई नगर निवासी नवीन जैन राधे-राधे इस्पात प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर हैं। फतेहपुर, मलवां में उनकी फर्म है, साथ ही फजलगंज, सिग्मा हाउस प्लॉट नंबर 17 में उनका कार्यालय है। तीन दिन पूर्व टैक्स चोरी की जानकारी पर डीजीजीआई लखनऊ की टीम ने फजलगंज स्थित कार्यालय में छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान टीम ने 52 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी पकड़ी थी।

टीम ने कंपनी डायरेक्टर नवीन जैन को हिरासत में लेते हुए बुधवार को स्पेशल सीजेएम कुमुदलता त्रिपाठी की कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने 9 जुलाई तक के लिए नवीन जैन को जेल भेज दिया था। गुरुवार को नवीन जैन की ओर से स्पेशल सीजेएम कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की गई।

डीजीजीआई की ओर से अधिवक्ता अंबरीष टंडन ने बताया कि जमानत पर आपत्ति दाखिल की गई, जिस पर कोर्ट ने शुक्रवार तक का समय दिया है। शुक्रवार को मामले में सुनवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: हैलो राइड की 5.35 करोड़ की संपत्ति अटैच, ईडी ने प्रयागराज, कानपुर व लखनऊ की संपत्तियों पर की कार्रवाई