कासगंज: शासन की मंशानुसार जीरो टॉलरेंस नीति के अनुसार कार्य करें सभी अधिकारी, DM मेधा रूपम ने दिए निर्देश 

जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ कलक्ट्रेट सभागार में की बैठक 

कासगंज: शासन की मंशानुसार जीरो टॉलरेंस नीति के अनुसार कार्य करें सभी अधिकारी, DM मेधा रूपम ने दिए निर्देश 

कासगंज, अमृत विचार। जिले की नवागत डीएम मेधा रूपम ने बुधवार की देर शाम कलक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक की। अधिकारियों से परिचय प्राप्त किया। अधिकारियों को निर्देश दिए कि शासन के मंशानुसार जीरो टॅलरेंस नीति के अनुसार कार्य करें।  शासन की योजनाओं को हर पात्र व्यक्ति तक पहुंचाया जाए। 

नवागत डीएम मेधा रूपम ने कहा कि हम लोग टीम बनाकर कार्य करेंगे। जनता की समस्याएं मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी। सीडीओ सचिन द्वारा जनपद कासगंज में हुए सभी विकास कार्यों की विस्तार से जानकारी दी गई। डीएम ने निर्देश दिए कि सभी अधिकारी जिले में रहकर कार्य करें। बिना बताए जिला न छोड़ें। डीएम द्वारा ऑपरेशन कायाकल्प, पौधारोपण, हर घर जल योजना, कृषि विभाग, मनरेगा के तहत तालाबों की साफ-सफाई एवं खुदाई, गोशालाओं की, स्वास्थ्य, लोक निर्माण विभाग की समीक्षा  की। साथ ही  जिला पंचायती राज द्वारा गांव को मॉडल घोषित करना, गन्ना भुगतान की भी समीक्षा करते हुए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। 

डीएम ने कहा कि शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापरक ढंग से किया जाए। प्रकरण के निस्तारण की पूरी जानकारी रखें। सभी योजनाओं का लाभ पात्र लाभार्थियों को दिया जाए। जनसुनवाई में प्रकरणों को निस्तारित न करने की शिकायतें प्राप्त न हों। जिन अधिकारियों के पास अन्य विभागों का चार्ज है तो उनके लिये दिन निर्धारित कर लें। अधिकारी बैठकों में अवश्य उपस्थित हों। फाइलें किसी भी स्तर पर दबी नहीं रहना चाहिए। एडीएम राकेश कुमार पटेल, जिला विकस अधिकारी संजय, सीएमओ डा. राजीव कुमार अग्रवाल, बीएसए राजीव कुमार सहित सभी एसडीएम एवं संबंधित विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- कासगंज: नवागत डीएम मेधा रूपम ने पदभार किया ग्रहण