रुद्रपुर: सोशल मीडिया पोस्ट से खफा छात्र नेता पर हमला

रुद्रपुर: सोशल मीडिया पोस्ट से खफा छात्र नेता पर हमला

रुद्रपुर, अमृत विचार। ईद वाले दिन सोशल मीडिया पर जीव हत्या को लेकर पोस्ट डालना डिग्री कॉलेज के छात्र को महंगा पड़ गया। पोस्ट डालने से खफा कुछ विशेष समुदाय के युवकों ने कॉलेज परिसर में ही युवक पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। घायल ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भूरारानी निवासी लक्ष्य दिवाकर ने बताया कि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के विद्यार्थियों का एक व्हाटसअप ग्रुप है। व्हाटसअप ग्रुप में ही एक-दूसरे को ईद की शुभकामनाएं संदेश चल रहे थे। इसी दौरान उसने त्यौहार पर होने वाले जीव हत्या को लेकर अपनी भावना प्रकट की। इसी से नाराज शम्मी खान, नाजिम मंसूरी, समीर रजा, मोहम्मद अरबाज और तौकीर सकलानी रंजिश रखने लगे।

आरोप था कि गुरुवार को सभी नामजद आरोपी धारदार हथियारों से लैस होकर आए और जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। बाद में वे विद्यार्थियों की भीड़ को देखकर फरार हो गए। अस्पताल में उपचार कराने के बाद पीड़ित छात्र ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर देते हुए हमलावरों पर सिर कलम करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ताजा समाचार