बाराबंकी: एडीओ पंचायत पर प्रधानपति ने तान दिया असलहा, फाड़ दिए अभिलेख, दुष्कर्म व मारफीन तस्करी में फंसाने की दी धमकी

एडीओ पंचायत की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बाराबंकी: एडीओ पंचायत पर प्रधानपति ने तान दिया असलहा, फाड़ दिए अभिलेख, दुष्कर्म व मारफीन तस्करी में फंसाने की दी धमकी

सतरिख/बाराबंकी, अमृत विचार। विकास कार्यो की जांच से नाराज प्रधान पति ने ब्लॉक पहुंच कर एडीओ पंचायत के साथ अभद्रता की और असलहे से दाग देने के साथ ही मार्फीन और दुष्कर्म में फ़साने की धमकी दी। पुलिस ने प्रधान पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ किया है। हरख ब्लॉक के टिकरा मुर्तजा ग्राम पंचायत में जिला पंचायत राज अधिकारी नितेश भोंडेले विकास कार्यों की जमीनी हकीकत देखने के लिए गए हुए थे। 

उसके बाद ग्राम प्रधान नसरीन बानो का पति मोहम्मद इसरार इस दौरान जांच से नाराज़ हो गए। एडीओ पंचायत राजेंद्र प्रसाद यादव का आरोप है कि हरख ब्लाॅक कार्यालय में बैठकर कुछ सरकारी काम निपटा रहे थे। उसी समय प्रधान पति ब्लॉक आ पंहुचे और गांव की जांच का जिम्मेदार ठहराते हुए अभद्रता की और विरोध करने पर असलहे की नोक से दाग देने के साथ मार्फिन तस्करी तथा दुष्कर्म जैसी संगीन धाराओं में फंसाने की धमकियां दी। 

इसके बाद असलहा एडीओ पंचायत पर तान दिया और कहा कि यदि घटना के सम्बन्ध में कुछ कार्यवाही करोगे तो जान से मार देंगे। इस दौरान कार्यालय में रखे सरकारी अभिलेख को भी फाड़ कर फेंक दिए है। इस दौरान ब्लॉक के एडीओ पंचायत कार्यालय में बाबू बने बैठे सफाईकर्मी भाग खड़े हुए और अफरा तफरी का माहौल बन गया। 

बताते है कि प्रधान पति कई मुकदमों में वांछित अपराधी है और गैंगेस्टर में संलिप्त भी है। जैदपुर प्रभारी निरीक्षक अमित प्रताप सिंह का कहना है कि एडीओ की तहरीर पर प्रधानपति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -गोंडा: तीसरी लाइन प्री नॉन इंटरलांकिग के चलते निरस्त की गयी कई ट्रेनें, यात्रियों की मुश्किलें बढ़ीं