शर्मनाक: CHC जा रही महिला को जबरन बाग में ले जाकर 7 लोगों ने किया गैंग रेप, पुलिस ने आरोपितों को पकड़ा

शर्मनाक: CHC जा रही महिला को जबरन बाग में ले जाकर 7 लोगों ने किया गैंग रेप, पुलिस ने आरोपितों को पकड़ा

लखनऊ, अमृत विचार। सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र अंतर्गत घर से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर दवा लेने जा रही दलित महिला के साथ सात युवकों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। फिर मरणासन्न हालत में आरोपित महिला को बाग में छोड़कर भाग निकले। किसी तरह महिला वहां से निकल कर घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।

इसके बाद महिला ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में सात लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए सामूहिक दुष्कर्म की धारा में प्राथमिकी दर्ज कराई है। हालांकि, मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में लेते हुए उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। एडीसीपी दक्षिणी शशांक सिंह के मुताबिक, गोसाईंगंज क्षेत्र में रहने वाली महिला (30) मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर दवा लेने जा रही थी।

लिखित शिकायत में महिला का आरोप है कि खुर्दही बाजार के नजदीक कटर बक्सा निवासी अनवर ने अपने छह साथियों की मदद से उसे पकड़ लिया। इसके बाद आरोपित उसे जबरन बाग में लेकर पहुंचे। जहां आरोपितों ने उससे घिनौनी हरकत कर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। चीखने-चिल्लाने व शोर मचाने पर उससे मारपीट की गई। जिसके बाद आरोपित उसका मोबाइल छीन मरणासन्न हालत में उसे छोड़कर वहां से भाग निकले।

महिला का कहना है कि किसी तरह वह घर पहुंची। जिसके बाद उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद महिला अपने परिजनों को लेकर थाने पहुंची। जहां अनवर और उसके छह साथियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। एडीसीपी दक्षिणी का कहना है कि पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका पति ऑटो चालक है। उसके तीन बच्चे हैं। शिकायत के आधार पर बुधवार को पुलिस ने महिला मेडिकल परीक्षण कराया है।

सूत्रों की मानें तो पुलिस ने सातों आरोपियों को हिरासत में लिया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल, मेडिकल रिपोर्ट में सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि होने और जांच में मिले तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। प्रभारी निरीक्षक अंजनी मिश्र ने बताया कि इस घटना के बाद से महिला और उसका परिवार सदमे में हैं। वहीं, आरोपियों के परिजनों व परिचितों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है। 

यह भी पढ़ें:-ओम बिरला फिर चुने गए लोकसभा अध्यक्ष, बोले सीएम योगी- आपके के नेतृत्व में संसद की गरिमा नई ऊंचाइयों को स्पर्श करेगी