पीलीभीत: पिकअप की टक्कर से 10 फिट दूर खाई में गिरा ई-रिक्शा, एक की मौत, आठ घायल

पीलीभीत: पिकअप की टक्कर से 10 फिट दूर खाई में गिरा ई-रिक्शा, एक की मौत, आठ घायल

जहानाबाद, अमृत विचार। वाहनों की तेज रफ्तार एक बार फिर हादसे का सबब बन गई। सवारियों से भरे ई-रिक्शा को तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी।  हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि चालक समेत आठ अन्य सवारियां घायल हो गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल भिजवाया। शव पोस्टमार्टम को भेज पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

कस्बा जहानाबाद के रहने वाले 20 वर्षीय नाजिम ई-रिक्शा चलाकर परिवार का भरण पोषण करते हैं। मंगलवार दोपहर करीब दो बजे वह ई-रिक्शा में सवारियां लेकर जहानाबाद से शाही गांव जा रहे थे।  ई-रिक्शा में कुल नौ लोग सवार थे। हंडा और कुकरीखेड़ा गांव के बीच पहुंचते ही पिकअप ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा चालक के साथ ही उसमें सवार ग्राम खमरिया दलेलगंज के रहने वाले बुंदन बख्श (45) पुत्र हमीदुल्ला,  उनकी पत्नी रफीक बानो (40), नवाबगंज (बरेली) के गांव पियार की मीना मिश्रा (50), शेरगढ़ (बरेली) के पनवड़िया गांव के सचिन (15),  बरखेड़ा क्षेत्र के पौटा खमरिया के आमना (45), उसका बेटा हुसैन (10), रहीम (7) और अंडरायन गांव की अंजुम (60) घायल हो गए।  

इसकी सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर जहानाबाद राजीव शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को आनन-फानन में सीएचसी जहानाबाद भिजवाया गया। वहां चिकित्सक ने बुंदन बख्श को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। हादसे के चलते हड़कंप मचा रहा। बताते हैं कि पिकअप की टक्कर लगने के बाद ई-रिक्शा दस फीट दूर खाई में जा गिरा था। 

ये भी पढ़ें। पीलीभीत: तीन भारतीयों ने नेपाल में बनवा लिए फर्जी पहचान पत्र, रिश्तेदार ने ही खोल दी पोल...जानिए पूरा मामला