काशीपुर: दो डंपरों की टक्कर में अफजलगढ़ के चालक की मौत

काशीपुर: दो डंपरों की टक्कर में अफजलगढ़ के चालक की मौत

काशीपुर, अमृत विचार। कुंडा थाना क्षेत्र के शिवराजपुर पट्टी चौकी के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर दो डंपरों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद डंपरों में आग लग गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन और दमकल की टीम ने बमुश्किल आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक डंपर चालक की जिंदा जलकर मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा है।

बता दें कि काशीपुर से देहरादून जाते समय टोल प्लाजा से आगे नेशनल हाईवे 74 पर गोविंदपुर-भवानीपुर के पास सड़क टूटी हुई है। इस कारण एक तरफ की सड़क को बंद कर एक तरफ से वन वे कर दिया गया है। जिसके चलते एक तरफ की सड़क पर ही वाहनों की आवाजाही हो रही है।

मंगलवार तड़के इस मार्ग नेशनल हाईवे पर दो डंपरों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई, भिडंत के चलते दोनों डंपरों में आग लग गई। आग लगने से एक डंपर में बैठा चालक आग की चपेट में आ गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसपी अभय सिंह, शिवराजपुर पट्टी पुलिस चौकी इंचार्ज कैलाश देव तथा दमकल विभाग के काशीपुर और जसपुर की दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक एक डंपर का चालक जिंदा जल चुका था और उसकी मौत हो गई। मृतक चालक की पहचान ग्राम प्रेमपुरी, रसूलपुरी आबाद अफजलगढ़ जिला बिजनौर निवासी 27 वर्षीय रवि कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक डंपर चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही आग में झुलसे अन्य डंपर चालक का उपचार चल रहा है।

स्थानीय लोगों लंबे समय से कर रहे मार्ग ठीक करने की मांग

स्थानीय लोग लंबे समय से गोविंदपुर भवानीपुर के पास टूटी सड़क को ठीक करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन अभी तक सड़क ठीक नहीं हुई है। वही इस मार्ग पर पूर्व में भी कई छोटे बड़े हाइसे हो सके है। आज हुए इस मार्ग पर भीषण हादसे में एक युवक की मौत हो गई। स्थानीय लोगों का कहना था कि अगर दोनों ओर से ट्रैफिक के आने-जाने की सुविधा होती तो आज हुआ हादसा टल सकता था।

सऊदी अरब से दो माह पूर्व ही लौटा था मृतक

मृतक रवि सऊदी अरब में चालक के पद पर नौकरी करता था और दो माह पूर्व ही अपने घर अफजलगढ़ लौटा था। जिसके बाद उसने यहां आकर भी चालक का काम शुरू कर दिया था। मंगलवार को वह अपने घर अफजलगढ़ से सुबह अजीतपुर के लिए जा रहा था और रास्ते में घटना घटित हो गई। मृतक रवि के दो बच्चे है। मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।