मुरादाबाद : इंदिरा कॉलोनी में गैस लीक होने से लगी भीषण आग, 9 लोग झुलसे...अस्पताल में भर्ती 

मुरादाबाद : इंदिरा कॉलोनी में गैस लीक होने से लगी भीषण आग, 9 लोग झुलसे...अस्पताल में भर्ती 

मुरादाबाद, अमृत विचार। थाना कटघर इलाके में देर रात गैस सिलेंडर में लीकेज की वजह से एक घर में भीषण आग लग गई। हादसे में चार महिलाओं और बच्चों समेत कुल 9 लोग झुलसे गए। इन सभी को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये घटना कटघर थाना क्षेत्र में इंदिरा कॉलोनी स्थित डीएम पब्लिक स्कूल वाली गली की है। 

इंदिरा कॉलोनी में रहने वाला राजू बंसल (40 साल) डबल फाटक के नीचे खाने का ठेला लगाता है। इसके लिए रात में ही खाने की तैयारी होती है। कटघर पुलिस ने बताया कि सोमवार को देर रात राजू की पत्नी रश्मि (35 साल) खाना बना रही थी। तभी गैस सिलेंडर में लीकेज की वजह से गैस सिलेंडर ने आग पकड़ली, जिससे ये हादसा हुआ। अचानक गैस सिलेंडर में आग लगने से चीख पुकार मच गई। आग की लपटें उठता देख पड़ोसी भी मौके पर आ गए। तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड को हादसे के बारे में सूचना दी गई। 

हादसे में राजू बंसल, उसकी पत्नी रश्मि, मां विमला देवी के अलावा 2 बच्चे आहना पुत्र सोवित और अक्कू बंसल पुत्र सोवित भी झुलसे हैं। इसके अलावा पड़ोस की एक बच्चा सहित दो महिलाएं भी झुलसी हैं। वही कटघर थाना क्षेत्र में नियामतपुर इकरोटिया में रहने वाला प्रेमपाल पुत्र रामोतार भी झुलसा है। जो की राजू का नौकर बताया जा रहा है।

ये भी पढे़ं : मुरादाबाद : सीटी स्कैन रूम में लटका ताला, अल्ट्रासाउंड में लगते हैं आठ दिन...एंबुलेंस की एसी भी खराब