बाराबंकी: एक्सयूवी और ट्रैक्टर की जबरदस्त भिड़ंत, दो गंभीर घायल

बाराबंकी: एक्सयूवी और ट्रैक्टर की जबरदस्त भिड़ंत, दो गंभीर घायल

रामसनेहीघाट/ बाराबंकी, अमृत विचार। सोमवार को अयोध्या लखनऊ हाइवे पर ट्रैक्टर एवं एक्सयूवी गाड़ी की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार चालक व ट्रैक्टर ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी रामसनेहीघाट इलाज के लिए भेजा।

जानकारी के मुताबिक अयोध्या से चलकर आर्मी रिटायर गिरीश यादव पुत्र रामनरेश यादव निवासी बीबीडी लखनऊ अपनी एक्सयूवी गाड़ी से परिवार के साथ  लखनऊ घर जा रहे थे। तभी रांग साइड से ताज मोहम्मद पुत्र सरवर अली निवासी मऊ गौरपुर ट्रैक्टर ट्राली लेकर आ रहा था। नेशनल हाईवे सालासर ढाबा कोटवा सड़क के निकट रांग साइड से आ रही ट्रैक्टर-ट्राॅली से कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार आर्मी रिटायर और ट्रैक्टर ड्राइवर घायल हो गए। वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने हादसे की जानकारी हथौंधा पुलिस को दी। 

पुलिस एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर के ड्राइवर और एसयूवी के मालिक गिरीश यादव इलाज के लिए 108 एंबुलेंस के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामसनेहीघाट भिजवाया। मौके पर हाईवे जाम होने पर कोतवाल ओपी तिवारी ने तत्काल प्रभाव से क्रेन मंगवा कर दोनो वाहनो को हटवाया।

ये भी पढ़ें -नक्सली हमला : सीआरपीएफ के शहीद जवान के नाम से सड़क का होगा नामकरण

ताजा समाचार

Kanpur: आज से इमामबाड़ों में शुरू होगी इबादत; नौहाख्वानी के साथ कुरआनख्वानी और मर्सिया हो जाएगी शुरू
Auraiya: 24 घंटे से ठप पचास गांव की बिजली...हल्की बारिश होने पर सबस्टेशन की मशीनों पर टपकता पानी, ग्रामीणाें का ये है आरोप
अयोध्या: 2 करोड़ 95 लाख से चमकेगी 1792 स्कूलों की रसोई, बजट जारी
Right to Education: अयोध्या में तीसरा चरण पूरा, जानिए कितने बच्चों को मिला निजी स्कूलों में दाखिला 
असम में बाढ़ से हाहाकार...अब तक 70 लोगों की मौत, 29 जिलों में 24 लाख लोग प्रभावित 
Kanpur: ट्रेन पकड़ने के लिए कीचड़ व जलभराव से पड़ रहा जूझना; छावनी क्षेत्र की सड़कें बदहाल, पैदल गुजरना भी हुआ मुश्किल