कासगंज: दो बालकों को दुकानदार ने सिर मुडवाकर गांव में घूमाया, वीडियो वायरल

पांच हजार रूपये की नगदी चोरी का आरोप लगाकर बच्चों के साथ की मारपीट

 कासगंज: दो बालकों को दुकानदार ने सिर मुडवाकर गांव में घूमाया, वीडियो वायरल

कासगंज, अमृत विचार। थाना ढोलना के गांव वाहिदपुर माफी में गांव के ही दुकानदार ने गांव के दो बालकों पर पांच हजार रूपये की चोरी करने का आरोप लगाकर उनके साथ मारपीट की। सिर मुड़वाकर गांव में घूमाया। मामला संज्ञान में आते ही गांव पहुंची पुलिस ने दुकानदार को हिरासत में लिया है। प्रकाश में आए दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

घटना रविवार शाम की है। गांव वाहिदपुर माफी निवासी हर प्रसाद की गांव में ही परचूनी की दुकान है। उसकी दुकान से चोरी हो गई थी तो दुकानदार ने गांव के ही दो बालकों पर चोरी का आरोप लगाया। दुकानदार ने आवेश में आकर दोनों बालकों को पकड़ लिया और अपने दो साथियों के सहयोग से उनके साथ मारपीट की। इससे भी दुकानदार को संतोष नहीं हुआ तो दुकानदार ने बालकों के सिर मुडवा दिए और पहनी हुई शर्ट उतरवा दी।

इसके बाद बालकों को गांव में घूमाया। वायरल हुए वीडियो एवं ग्रामीणों की सूचना से जानकारी थाना ढोलना पुलिस को मिली। इंस्पेक्टर अजयवीर सिंह पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। बच्चों के परिजनों से बातचीत की। दुकानदार को हिरासत में लिया है। जबकि दो अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

घटना संज्ञान में आते ही थाना ढोलना पुलिस ने दुकानदार को हिरासत में ले लिया है। दुकानदार द्वारा गांव के 14 वर्षीय और 10 वर्षीय बालकों के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया। उन पर चोरी का आरोप लगाकर उनके साथ मारपीट की गई। शर्ट उताकर सिर मुड़वाकर गांव में घूमाया गया है। इस घटना में दो अन्य सहयोगी सामने आएं है। उनकी तलाश की जा रही है- राजेश भारती, एएसपी

ये भी पढ़ें। कासगंज: तीर्थ नगरी के विकास को दिए जाएं 20 करोड़ रुपए, पालिकाध्यक्ष ने नगर विकास मंत्री को सौंपा प्रस्ताव

ताजा समाचार

समाजवादी पार्टी की उपचुनाव को लेकर बैठक संपन्न, सांसद अवधेश प्रसाद बोले-जीतेंगे सभी सीटें   
संसद का बजट सत्र 22 जुलाई से होगा शुरू, 23 जुलाई को बजट पेश करेंगी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण 
बागेश्वर: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, आरोपी और उसके भाई पर मुकदमा
गोरखपुर: सीएम योगी बोले- नए दौर के अनुरूप चलाने होंगे तकनीकी पाठ्यक्रम
कानपुर के पूर्वी जोन में 30 और पश्चिमी जोन में 10 दरोगा किए गए इधर से उधर, यहां मिली तैनाती...पढ़ें...
गोंडा: अब 8 जुलाई से लगेगी परिषदीय स्कूलों के शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी, 2177 विद्यालयों को मिल चुका है टैबलेट