संभल: बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहे साले-बहनोई की सड़क हादसे में मौत

--मनोटा चौधरपुर मार्ग पर कार चालक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर

संभल: बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहे साले-बहनोई की सड़क हादसे में मौत

संभल/ओबरी, अमृत विचार। असमोली थाना क्षेत्र में मनोटा चौधरपुर मार्ग पर कार की टक्कर से बाइक सवार साले बहनोई की मौत हो गई। ओमप्रकाश सैनी बहनोई के साथ अपनी बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहे थे। टक्कर मारने के बाद चालक व उसका साथी कार छोड़कर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार कब्जे में लेकर दोनों के शवों को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना क्षेत्र के गांव खानपुर बंद निवासी राशन डीलर ओमप्रकाश सैनी 50 वर्ष रविवार की सुबह आठ बजे अपनी बेटी की शादी के लिए मुरादाबाद जिले के एक गांव निवासी युवक को देखने जा रहे थे। ओमप्रकाश सैनी बाइक लेकर थाना क्षेत्र में गांव मनोटा पुल पर पहुंचे और यहां खड़े अपने बहनोई ऐचोड़ा कंबोह की मढैया निवासी शंकर सैनी 52 वर्ष को भी बाइक पर बैठा लिया।

ओमप्रकाश सैनी व शंकर सैनी दोनों बाइक पर सवार होकर मनोटा चौधरपुर मार्ग पर गांव असगरीपुर और तलवार के बीच पहुंचे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शंकर सैनी व ओमप्रकाश सैनी बाइक से उछलकर सड़क किनारे गन्ने के खेत में जाकर गिरे।  हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शंकर सैनी व ओमप्रकाश सैनी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। यहां डॉक्टर ने  ओमप्रकाश सैनी को मृत घोषित कर दिया। हालत गंभीर होने पर शंकर सैनी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान कुछ ही देर में शंकर सैनी की भी मौत हो गई। 

साले बहनोई की मौत से दो परिवारों में मातम
संभल। असमोली थाना क्षेत्र के खानपुर बंद निवासी राशन डीलर ओमप्रकाश सैनी बेटी की शादी को लेकर चिंतित था। वह इस साल बेटी के हाथ पीले करने की तैयारी में कई जगह रिश्ता देख चुका था। रविवार को भी बेटी के लिए रिश्ता देखने निकला था। उसे नहीं पता था कि रास्ते में मौत उसका इंतजार कर रही है। ओमप्रकाश सैनी व उसके साले शंकर सैनी की मौत से दोनों के परिवार में कोहराम मचा है।

ये भी पढ़ें- संभल: धर्म छिपाकर कर ली शादी, अब धर्म परिवर्तन के लिए उत्पीड़न