कासगंज: योगेश हत्याकांड के विरोध में उतरा ब्राह्मण कल्याण सभा, की ये मांग

डीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजा मांग पत्र

कासगंज: योगेश हत्याकांड के विरोध में उतरा ब्राह्मण कल्याण सभा, की ये मांग

कासगंज, अमृत विचार। हाथरस में बीते दिनों हुई योगेश हत्याकांड के विरोध में मंगलवार को ब्राह्मण कल्याण सभा के पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट कार्यालय पर विरोध जताया। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन डीएम के माध्यम से भेजकर हत्यारों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने, परिवार के सदस्यों को सरकारी नौकरी और आर्थिक मदद किए जाने की मांग की है।

ब्राह्मण कल्याण सभा के जिलाध्यक्ष अमित उपाध्याय के नेतृत्व में दर्जनों समाज के बंधुओ कलेक्ट्रेट कार्यालय पर पहुंचे। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री को संबोधित मांग पत्र डीएम सुधा वर्मा को सौपा। ज्ञापन के माध्यम से बताया कि 13 जून की मध्य रात्रि में कुख्यात अपराधियों ने योगेश उपाध्याय की गोली मारकर हत्या कर दी, लेकिन हत्यारोपी आज तक पुलिस की पकड़ से दूर बने हुए हैं। उन पर कोई कार्रवाई नहीं है। परिवार न्याय के लिए भटक रहा है। 

संस्थापक शरद पांडेय ने परिवार की आर्थिक मदद के साथ ही एक परिवार के सदस्य को नौकरी दिलाई जाए। हत्यारोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए। मृतक योगेश उपाध्याय की पत्नी शोभा देवी को प्राथमिकता के आधार पर राशन की दुकान आवंटित की जाए। 

प्रदेश संगठन मंत्री उपेंद्र उपाध्याय ने मांग करते हुए कहा मृतक के परिवार को 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता एवं शस्त्र लाइसेंस दिया जाए। मांग करने वालों में शिवानंद उपाध्याय, अतुल निर्भय, सोमदत्त पाठक, पंकज मिश्रा, मैथिल ब्राह्मण,राधे मोहन झा,  शशांक दीक्षित, आशु उपाध्याय, अभिषेक भारद्वाज, वंश उपाध्याय, अनिल शर्मा, मीनाक्षी गौड़, डोली शर्मा, भरत शर्मा, गणेश पंडित, वैभव शर्मा, मंजू भारद्वाज, नीलम पाराशर,लक्ष्मी, रुचि,रूपाली,सरिता, हर्षित उपाध्याय, अजय उपाध्याय, अनुपम त्रिपाठी, स्वरित देवांश, अजय सहित दर्जनो ब्राह्मण कल्याण सभा के पदाधिकारी सदस्य उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- कासगंज: महेश नवमी महोत्सव का हुआ समापन, बैठक में समाज के कल्याण पर की गई चर्चा 

 

ताजा समाचार

तुम टक्कर मारकर भागे हो...धक्का देकर गिराया और लूट लिए 3.50 लाख रुपये, कानपुर में बदमाशों ने कारोबारी को बनाया निशाना
Breaking Lucknow : रूमी गेट के पास हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने कई लोगों को रौंदा 
FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...