गंगा स्नान करते हुए दो सगे भाइयों समेत तीन की डूबने से मौत, पांचाल घाट पर हुआ हादसा

गंगा स्नान करते हुए दो सगे भाइयों समेत तीन की डूबने से मौत, पांचाल घाट पर हुआ हादसा

हरदोई, अमृत विचार। बिल्कुल बगल में गंगा स्नान कर रहे दो सगे भाइयों के अलावा उनके एक रिश्तेदार की गंगा में डूब कर मौत हो गई। सोमवार को पांचाल घाट पर हुए हादसे से हड़कंप और स्नान कर रहे श्रद्धालुओं में भगदड़ सी मच गई। गोताखोरों के घंटों जूझने के बाद तीनों शवों को बरामद किया जा सका। गंगा में समाने वाले तीनों युवक फिरोज़ाबाद के रहने वाले बताए गए है।

बताया गया है कि सोमवार को पांचाल घाट पर गंगा स्नान करने वालों की काफी भीड़ थी,उसी बीच गंगा में नहा रहे तीन युवकों के डूबने की खबर से वहां खलबली मच गई। आनन-फानन में वहां पहले से अलर्ट गोताखोरों ने गंगा नदी में छलांग लगा दी। काफी देर बाद उन तीनों शवों को बरामद किया जा सका। जिन तीनों युवकों के शव बरामद हुए उनमे फिरोज़ाबाद ज़िले के कैलाश नगर थाना उत्तर निवासी 40 वर्षीय हरवीर पुत्र फौरनसीन व उसका  20 वर्षीय भाई लकी के अलावा 20 वर्षीय रिश्तेदार अंकित पुत्र नुन्नी बताए गए है।

बताते है कि लकी पंजाब में काम करता था,उसी के कहने पर उसका भाई हरवीर अपने पुत्र प्रियांशु, चचेरे भाई पियूष के साथ गंगा स्नान करने आए हुए थे,जैसा कि बताया गया है कि हरवीर को डूबता देख लकी और अंकित उसे बचाने में पानी के तेज़ बहाव में डूब गए। इसका पता होते ही वहां पहुंची पुलिस छानबीन करने में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें -रायबरेली: खेत में मिला अधेड़ का अर्धनग्न शव, चेहरे पर चोट के निशान

ताजा समाचार